' क्या यूके में आपको......' मस्ती-मस्ती में कपिल शर्मा ने Sudha Murthy से ये क्या पूछ डाला

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 11:39 AM (IST)

कपिल शर्मा के शो में आज जो गेस्ट नजर आनेवाले हैं वो बेहद खास हैं। इस बार ऑस्कर विनर फिल्ममेकर गुनीत मोंगा, आईटी कंपनी इन्फोसिस की अध्यक्ष, सोशल वर्कर और लेखिका सुधा मूर्ति के साथ रवीना टंडन भी नजर आनेवाली हैं। इस शो का ट्रेलर पहले से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें कपिल शर्मा इन देश की इन नामी महिलाओं के साथ हंसी-मजाक करते हुए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं।

PunjabKesari

बड़ा मजेदार है शो का प्रोमो

कपिल शर्मा ने स्टेज पर The Elephant Whisperers के ऑस्कर जीतने की बात कहते हुए गुनीत का शो पर वेलकम करते हैं। कपिल गुनीत के लिए कहते नजर आ रहे हैं, 'लगन से साबित कर दिया है आपने, इंसान मेहनत करते किसी भी ऊंचाई को छूकर कपिल शर्मा के शो पे आ सकता है। 'कपिल शर्मा की ये बातें सुनकर सभी ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं।

PunjabKesari

सुधा मूर्ति का परिचय देते हुए कपिल शर्मा ने उनके दामाद का किया जिक्र

इसके बाद कपिल शर्मा सुधा मूर्ति की तरफ मुड़ते हैं और उनका परिचय अपने ऑडियंस से करवाते हैं। प्रोमो में कहते हुए सुना जा सकता है , 'सुधा मूर्ति ने इन्फोसिस फाउंडेशन की शुरुआत की। ये इतनी पावरफुल लेडी हैं कि यूके के प्रधानमंत्री जो हैं वो भी झुककर इनके पांव छूते हैं। क्योंकि यूके के प्रधानमंत्री जो हैं ऋषि सुनक जी वो इनके दामाद हैं।' यहां बताते चलें कि इन्फोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति और सुधा मूर्ति के दामाद मौजूदा ब्रिटिश प्रधानमंत्री हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सुधा मूर्ति से कपिल शर्मा ने किया सवाल

कपिल आगे सुधा मूर्ति से पूछते हैं, जब आप यूके जाती हैं तो क्या आपको वीजा लगता है कि फिर सुनक और बेटी अक्षता की शादी का कार्ड दिखाकर ही काम चल जाता है।'

PunjabKesari

अपकमिंग शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स

बता दें कि द कपिल शर्मा शो का ये एपिसोड इसी वीकेंड पर आनेवाला है। पैसों की वजह से शो को छोड़कर जा चुके कृष्णा अभिषेक की भी शो में वापसी हो चुकी है। फिलहाल इस शो के फैन्स को इस अपकमिंग शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static