कोरोना वायरस की चपेट में आए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

2020-08-25T12:42:34.137

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के अलावा कई स्टार्स और कई बड़े नेता इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब इस बीच खबर सामने आई है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी सीएम मनोहर लाल खट्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

PunjabKesari

सीएम मनोहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा कोरोना वायरस के लिए टेस्ट किया गया था। मेरी टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद का टेस्ट करवाएं। मैं अपने संपंर्क में आए लोगों से अनुरोध करता हूं कि वह तुरंत खुद को क्वारंटाइन कर लें।'

 

वहीं आपको बता दें की कुछ दिनों पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर के चंडीगढ़ स्थित घर पर कार्यरत 9 लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे। इससे पहले हरियाणा के विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता समेत विधानसभा के 7 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। 

PunjabKesari

स्वास्थ्य विभाग की बीते रविवार तक की रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश में कोरोना संक्रमित पीड़ितों की संख्या 54 हजार के पार पहुंच गई है। जबकि 603 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 40 हजार से अधिक लोग ठीक होकर घर वापिस जा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static