मैं बुआ बन गई हूं...सुष्मिता सेन के घर आई खुशियां, नन्हे मेहमान को देख भावुक हुई चारु

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 05:28 PM (IST)

 बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के घर खुशियां आई है। उनकी भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। सुष्मिता सेन भाई राजीव सेन ने खुद पापा बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने एक प्यारी सी फैमिली फोटो भी शेयर की है, जिस पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं। 

PunjabKesari

राजीव द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देख सकते हैं कि यह पल उनके लिए कितना  इमोशनल था। राजीव ने फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा-  भगवान के आशीर्वाद से बेबी गर्ल हुई है। चारु एक दम फिट और फाइन हैं, मुझे अपनी वाइफ पर गर्व है। उन्होंने पूरी बहादुरी के साथ अंत तक अपना हौसला बनाए रखा। सभी को दुआओं के लिए शुक्रिया. भगवान का शुक्रिया।

PunjabKesari

एक तस्वीर में सुष्मिता के भाई बेटी को गोद में उठाते हुए नजर आ रहे हैं, वही दूसरी में अपनी पत्नी को प्यार कर रहे हैं। बता दें चारू मई में प्रेग्नेंट हुईं थी, जिसकी जानकारी  सुष्मिता सेन ने साेशल मीडिया पर दी थी। हाल ही में चारुी भी हुआ था, जिसमें  सुष्मिता सेन ने भाई और भाभी  को आशीर्वाद दिया था। 

PunjabKesari
सुष्मिता सेन ने भी बुआ बनने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने एक नोट में लिखा- मैं आप सभी के साथ इस अद्भुत खबर को साझा करने के लिए लंबे वक्त से इंतजार कर रही हूं! मैं बुआ बन गई हूं! मेरी खूबसूरत भाभी चारू और भाई राजीव को उनकी प्यारी सी जर्नी पर बधाई!"

PunjabKesari

शादी के कुछ समय बाद ही चारू और राजीव के रिश्ते में तनाव की खबरें आने लगी थीं, हालांकि जल्द ही कपल ने दूरियां खत्म कर एक बार फिर से एक दूसरे के साथ वापसी की थी। वह असकर अपने परिवार के साथ  गुड टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static