गणेश आचार्य के खिलाफ चार्जशीट दायर, महिला डांस को पॉर्न मूवी दिखाने और पीछे करने का लगा आरोप

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 11:05 AM (IST)

बॉलिवुड के जाने- माने कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दायर कर ली है। उन पर सेक्शुअल हैरसमेंट, पीछा करने और ताक-झांक करने के आरोप लगे हैं, जिसे लेकर यह कार्रवाई की गई है। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी को-डांसर ने साल 2020 में लगाया था। हालांकि कोरियॉग्राफर इन सभी आरोपों से इंकार कर चुके  हैं। 

PunjabKesari

गणेश पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

गणेश आचार्य के साथ उनके एक असिस्टेंट पर भी भारतीय दंड संहिता की तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायत की जांच कर रहे ओशिवारा पुलिस अधिकारी संदीप शिंदे ने इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि- अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में चार्जशीट दायर किया गया है। गणेश पर पहले भी कई को-वर्कर्स यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं।  


गणेश आचार्य के असिस्टेंट पर भी केस दर्ज

पुलिस ने बताया- कोरियॉग्राफर के अस्सिटेंट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-सी (घूरना), 354-डी (पीछा करना), 509 (किसी भी महिला की गरिमा का अपमान), 323 (चोट पहुंचाना), 504 ( शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (अपराध करने का सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया। 

PunjabKesari
गणेश पर भद्दे कमेंट्स करने का आरोप

शिकायत में, को-डांसर ने आरोप लगाया कि आचार्य ने उनके यौन संबंधों को ठुकराने के बाद उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था। गणेश पर उन्होंने भद्दे कमेंट्स करने, उन्हें पोर्न मूवी दिखाने और उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था।  महिला के मुताबिक उनसे कहा गया था कि यदि वह  सफलता चाहती है तो उनके साथ सेक्स करना होगा। इससे उन्होने इनकार कर दिया और फिर 6 महीने बाद इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियॉग्राफर्स असोसिएशन ने उनकी मेंबरशिप को खत्म कर दिया।

PunjabKesari

कोरियॉग्राफर ने सभी आरोपों से किया इंकार

महिला की मानें तो  कोरियॉग्राफर ने कथित तौर पर उन्हें अब्यूज किया और उनके असिस्टेंट ने उनके साथ मारपीट की। कोरियॉग्राफर ने अपने को-डांसर के इन आरोपों को गलत और बेसलेस बताया था। उनकी लीगल टीम ने फरवरी 2020 में कहा था कि उनकी ओर से बदले में मानहानि का केस दर्ज करवा जाएगा।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static