अतरंगी रे से चका चक सॉन्ग आउट: वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट वेडिंग नंबर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 01:59 PM (IST)

फ़िल्म अतरंगी रे का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और तीन दिनों के भीतर, फिल्म ने 50 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है और शहर में चर्चा का विषय बन गई है! फिल्म को लेकर सभी उत्साह के बीच, निर्माताओं ने फिल्म के उत्साहित संगीत एल्बम से पहला नंबर लॉन्च किया है।

PunjabKesari

महान संगीतकार, ए आर रहमान द्वारा रचित, चका चक इस शादी के मौसम में सबसे बड़ा वेडिंग नंबर होने के लिए तैयार है। पीक वेडिंग सीज़न के साथ पूरी तरह से यह गाना सारा अली खान और धनुष की विशेषता वाला एक मजेदार और जीवंत वेडिंग नंबर है। अतरंगी अवतार में दिखीं सारा ने हरे और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है। इंडियन फैट वेडिंग के इस गाने के सीन्स के  दक्षिण की याद दिलाते हैं, जो हमें स्थानीय स्वाद का मजा देते हैं। एक संपूर्ण भारतीय पारिवारिक फिल्म होने के कारण, अतरंगी रे का चका चक भारतीय भावना को दिखाते हुए सुंदर सी शादी के दिन के सारे मजेदार पलों को दर्शाता है।

सारा का पहला सोलो डांस नंबर

चका चक के बारे में बोलते हुए, अतरंगी अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा, “चका चक, जैसा कि नाम से पता चलता है, यह पूरी तरह से जीवंत और रंगीन सॉन्ग है। यह ड्रामा, मस्ती और मजे से भरपूर दक्षिण भारत का उत्सव है। विजय सर की कोरियोग्राफी, रहमान सर का संगीत, इरशाद सर के बोल, श्रेया मैम की आवाज और आनंद जी के विजन सभी का मिलन हमारे सेंसेस के लिए एक ट्रीट है। यह मेरा पहला सोलो डांस नंबर भी है इसलिए मैं इसे देखने वाले लोगों के लिए बेहद उत्साहित हूं। उम्मीद है कि उन्हें इसे देखने में उतना ही मज़ा आएगा जितना मैंने इसे शूट करने में लिया था।"

PunjabKesari

विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किए गए, चका चक के हुक स्टेप्स निश्चित रूप से आपको एआर रहमान द्वारा रचित और श्रेया घोषाल द्वारा गाये गए तथा इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए गीतों के साथ जीवंत धुन पर थिरकने का मन जरूर करेगा।

24 दिसंबर को केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static