तुनिषा से लेकर लता दीदी तक, किसी ने किया सुसाइड तो किसी की हुई हत्या

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 06:57 PM (IST)

यह साल कई सेलेब्स के परिवारों के लिए बेहद दर्द भरा रहा। बहुत से स्टार्स इस दुनिया को अचानक अलविदा कह गए। उनके जाने का गम जितना उनके परिवार को लगा उतना ही फैंस को भी। आज उन्हीं जाने-माने स्टार्स के बारे में आपको बताते हैं जिनका जाना हर किसी को हैरान परेशान कर गया।

तुनिषा शर्मा

20 साल की उम्र में तुनिषा ने मौत को गले लगा लिया। शूटिंग सेट के मेकअप रूम में तुनिषा ने आत्महत्या कर ली। खबरों के मुताबिक ब्रेकअप होने के कारण एकट्रेस ने यह कदम उठाया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सिद्धू मूसेवाला

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मानसा के जवाहर गांव में कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिंगर पर 30 गोलियां दागी थी।

PunjabKesari

लता मंगेशकर

92 साल की उम्र में 6 फरवरी 2022 को स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने आखिरी सांस ली। कोरोना और निमोनिया से लंबी जंग लड़ने के बाद लता मंगेशकर दुनिया को अलविदा कह गई थी।

PunjabKesari

बप्पी लाहिरी

संगीत की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले बप्पी लाहिरी का 17 फरवरी 2022 को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। 

PunjabKesari

राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने मौत और जिंदगी की जंग लड़ते हुए हार गए और 21 सितंबर को वह दुनिया को अलविदा कह गए। वर्कआउट करते हुए करते हुए राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उनके ब्रेन में भी क्लॉट बन गए थे। काॅमेडियन की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी।

PunjabKesari

सिद्धांत सूर्यवंशी

टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन हो गया। वह जिम में वर्कआउट करते हुए बेहोश हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था।

PunjabKesari

कृष्ण कुमार कुन्नथ

31 मई को केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ की कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान निधन हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑडिटोरियम में जरूरत से ज्यादा भीड़ की वजह से ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

PunjabKesari

विक्रम गोखले

एक्टर विक्रम गोखले का 26 नवंबर को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

PunjabKesari

अरुण बाली

अरुण बाली का निधन 7 अक्टूबर को न्यूरोमस्कुलर बीमारी के कारण हुआ था।

PunjabKesari

पंडित शिव कुमार शर्मा

हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत के उस्तादों में से एक पंडित शिव कुमार शर्मा का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। वह 84 वर्ष के थे।

PunjabKesari

ये वो बड़े स्टार्स के नाम थे जो साल 2022 में अचानक ही दुनिया को अलविदा कह गए और फैंस को गहरा सदमा दे गए लेकिन इनकी कलाकारी को लोग कभी नहीं भूल सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static