Cannes में लाइमलाइट में आई Ear Cuff Jewellery, Bollywood Divas से ज्यादा स्टाइलिश दिखी ये 4 Influencers

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 02:55 PM (IST)

इस बार कांस में बहुत से नए चेहरे नजर आए हैं। बी-टाउन दीवाज में सारा अली खान और मृणाल ठाकुर ने डेब्यू किया लेकिन बॉलीवुड से ज्यादा इस बार इंफ्ल्यूसर औऱ कॉन्टेंट क्रिएटर का बोल बाला रहा। जिसमें पब्लिक फिगर  फरहाना बोदी, स्टाइल फीएस्टा मासूम मीनावाला, डिजिटल क्रिएटर कूषा कपिला, कॉलगेट वीसिबल व्हाइट फेस डॉली सिंह भी शामिल रही। चलिए इन पर एक नजर डालते हैं।

कूषा कपिला

शुरुआत करते हैं कूषा कपिला की जिन्होंने यशराज फिल्म मूमेंट को रिक्रिएट कर एक वीडियो शेयर की है। कूषा ने  डिजाइनर avaro figlio का आरेंज ऑफ शोल्डर और बैलून स्लीव गाउन पहना था। वहीं mamour_paris की ज्वैलरी कैरी की। फैंस को कूषा का यह लुक पसंद आया वहीं। इससे पहले उन्होंने abhishek sharma की पर्ल ड्रेस पहनी और paciotti के फुटवियर। दोनों ही लुक फैंस को कूल लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

फरहाना बोदी

आई वुमन ऑफ दी वर्ल्ड की को-फाउंडर फरहाना बोदी भी रैड कार्पेट पर नजर आई। फरहाना की ड्रेस से ज्यादा उनकी ईयर कफ ज्यूलरी लाइमलाइट में रही एटलियर जूहरा के न्यॉन पेरेंट कलर फैदर गाउन के साथ फरहाना ने रेनू ऑबरोय के डिजाइन किए एक्सक्लूसिव श्रंगरीला ईयर कफ पहने थे और ये ईयर कफ ही सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे। रेनू के इस मास्टर पीस ईयर कफ को व्हाइट-यैलो बेस गोल्ड डायमंड्स और ग्रीन इनेमल से तैयार किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FARHANA (@farhanabodi)

वहीं दूसरे दिन फरहाना ने nalibarzani का ब्लैक कलर का लाॅन्ग ट्रेल वाला ऑफ शाॅल्डर गाउन पहना,

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FARHANA (@farhanabodi)

तो तीसरे दिन भी वह ब्लैक कलर के रफल गाउन में नजर आई, जिसके साथ गऄीन एमरल्ड स्टेटमेंट नेकपीस कैरी किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FARHANA (@farhanabodi)

डॉली सिंह 

वहीं अपने टीथ के लिए फेमस डॉली सिंह ने भी इस बार कांस डेब्यू किया। फेस ऑफ कॉलगेट विजिबल व्हाइट 02 फेम डॉली ने अबू जानी संदीप खोसला की व्हाइट ड्रेस पहनी जिसका ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पूरा मोतियों से कवर था। इसके साथ डॉली ने इशारया की ज्यूलरी पहनी। इनका लुक भी काफी फेमस रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static