पोते-बहू के आरोपों के बाद शाही परिवार का आया बयान, कहा- नस्ल का मुद्दा चिंताजनक

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 12:32 PM (IST)

हाल ही में ब्रिटिश परिवार के छोटे प्रिंस हैरी और उनकी बीवी मेगन मार्केल ने ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में शाही परिवार को लेकर कई खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने शाही परिवार पर उनके आने वाले बच्चे के रंग को लेकर बात करने का भी खुलासा किया था। जहां एक तरफ दुनियाभर में उनके इंटरव्यू की चर्चा हो रही है तो वहीं शाही राजघराने के ऊपर आरोपों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं अब शाही परिवार ने इस पूरे मामले पर अपना बयान दिया है। 

PunjabKesari

शाही परिवार का बयान

इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए बकिंघम पेलेस ने बयान देते हुए कहा, 'पूरा शाही परिवार यह जानकर बेहद दुुखी है कि हैरी और मेगन के लिए पिछले कुछ साल काफी मुश्किलों से भरे रहे होंगे। '

सभी मुद्दे गंभीरता से लिए गए हैं- शाही परिवार 

बयान में आगे कहा गया है, 'प्रिंस हैरी और मेगन ने जो मुद्दे उठाए हैं खासकर नस्ल से जुड़ा मुद्दा काफी चिंताजनक है। कुछ चीजें लोगों को अलग तरीके से याद हो सकती हैं लेकिन वे सभी गंभीरता से लिए गए हैं। इस पूरे मामले पर शाही परिवार में निजी तौर पर बात की जाएगी।' शाही परिवार के बयान में यह भी कहा गया है कि परिवार के सभी सदस्य हैरी, मेगन और उनके बेटे आर्ची को हमेशा प्यार करेंगे। 

PunjabKesari

मेगन मार्केल का आरोप 

गौरतलब है कि मेगर मार्केल ने अपने इंटरव्यू में कहा था, 'शाही परिवार को उनके बेटे के रंग से परेशानी थी। बेटे के रंग को लेकर राज परिवार के सभी लोग चिंतित थे। जीवन में एक दौर ऐसा भी आ गया था, जब वो पूरी तरह टूट चुकी थी और उनके मन में आत्महत्या करने के ख्याल आने लगे थे।' 

शाही परिवार छोड़ चुके प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल

आपको बता दें कुछ दिनों पहले प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने फैसला किया था कि वे शाही परिवार के सदस्य के तौर पर वापसी नहीं करेंगे। उन्होंने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को अपने इस फैसले के बारे में बता दिया है। वहीं बकिंघम पैलेस में भी इस बात की घोषणा कर दी गई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static