बॉलीवुड के इन सितारों ने परिवार के खिलाफ जाकर की शादी!

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 12:57 PM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): आपने कई फिल्में देखी होती, जिनमें लड़का-लड़की प्यार में इतने पागल हो जाते है कि परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर लेते है। असल जिंदगी में ये सब बातें थोड़ी अजीब सी लगती है लेकिन बॉलीवुड में ही ऐसे कई सितारे है, जिन्होंने प्यार के चक्कर में घर से भागकर शादी कर लीं थी। आइए जानते है उन बॉलीवुड सितारों के बारें, जिनपर था प्यार का भूत संवार।

 

1. आमिर खान -रीना दत्ता

PunjabKesari

बॉलीवुड के आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता का तलाक हो चुका है और अब किरण राव आमिर की मौजूदा पत्नी हैं। रीना दत्त आमिर के पड़ोस में रहा करती थी, एक वक्त आया कि यह दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने दीवाने हो गए, इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। इनका धर्म अलग होने के कारण परिवार वालो ने रजा न दीं और इन्होंने 1996 में घर से भाग कर शादी कर लीं। 2002 में आमिर ने रीना को तलाक दें दिया। 

2. सोहेल खान-सीमा सचदेव

PunjabKesari

भाई सोहेल खान सीमा सचदेव को दीवानी की हद तक प्यार करने लगे। सीमा हिंदू धर्म की थी तो परिवार इसके खिलाफ था लेकिन इन्होंने परिवार की परवाह किए बिना 1998 में भाग कर शादी कर लीं। जिसके बाद इनके दो बेटे हुए। 

3. सैफ अली खान-अमृता सिंह

PunjabKesari

21 साल की उम्र में सैफ का दिल अमृता सिंह पर आया। उस वक्त अमृता मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थीं। फिर धीरेदधीरे इन दोनों में प्यार हो गया, लेकिन इनकी उम्र में ज्यादा अंतर देखकर परिवार वालों ने शादी के लिए अपनी रजा न दीं। फिर 1991 में दोनों ने भागकर शादी कर लीं। शादी के 13 साल बाद दोनों में तलाक हुआ और सैफ ने करीना से शादी कर लीं। 

4. पद्मिनी कोल्हापुरे -प्रदीप शर्मा

PunjabKesari

पुराने दौर की मशहूर एक्ट्रैस पद्मिनी कोल्हापुरे की मुलाकात  फिल्म ‘ऐसा प्यार कहां’ के सेट पर हुई थी। वहीं से इनका प्यार शुरू हुआ और दोनों ने 1986 भागकर श्ादी कर लीं। हालाकि परिवार वाले इसके सख्त खिलाफ थे। 

5. बिंदिया गोस्वामी-जेपी दत्ता

PunjabKesari

बिंदिया गोस्वामी के अपने पहले पति विनोद से अलग होने के बाद उनकी नजदीकियां डायरेक्टर जेपी दत्ता से बढ़ने लगी। इनके बीच प्यार हुआ और परिवार वालों के खिलाफ जाकर साल 1985 में दोनों ने शादी कर लीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static