बॉलीवुड स्टार्स को भी  साइकिल की सवारी करना है बेहद पसंद, मौका लगते ही निकल जाते हैं सड़कों पर

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 03:15 PM (IST)

भले ही आप महंगी कारें और प्लेन में सफर कर चुके हों, लेकिन साइकिल चलाने का एक अलग ही मजा है। इससे चलाने से ना सिर्फ प्रदूषण कम होता है, बल्कि यह हमारे हेल्थ के लिए भी फायदेमंद है। शायद यही कारण है कि बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे  साइकिल की सवारी करना पसंद करते हैं। चलिए जानते हैं कि किस- किस सेलेब्स को है साइकिल चलाने का शौक

PunjabKesari
 इस मामले में सबसे आगे हैं सलमान खान, वह कई बार बांद्रा की सड़कों पर साइकिल चलाते दिख चुके हैं। उनके पास अपने खुद के ही ब्रांड बीइंग ह्यूमन की साइकिल है, जिसकी कीमत 40,323 से 57,577 रुपये के बीच है। 

PunjabKesari
विश्व साइकिल दिवस के माैके पर बॉलीवुड की परफेक्ट कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते दिखाई दिए। दोनों इस दौरान एक दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय कर रहे थे। 

PunjabKesari
आज के दिन एक्ट्रेस आयशा शर्मा भी साइकिल चलाती नजर आई। इस दौरान वह काफी कूल नजर आ रही थी। 

PunjabKesari
इस लिस्ट में रणबीर कपूर का भी नाम शामिल है। उन्हें भी साइकिल में घुमना बेहद पसंद है। रणबीर कपूर कुछ दिन पहले  लाल रंग की साइकिल में नजर आए थे, जो  लगभग 1.5 लाख रुपए की थी। इसे आलिया ने उन्हें गिफ्ट किया था। 

PunjabKesari
दीया मिर्जा का भी साइकिल एक लोकप्रिय व्यायाम है। उनका कहना है कि जब वह साइकिल चलाती हैं तो उन्हें 12 साल की उम्र जैसा महसूस होता है। 

PunjabKesari
सारा अली खान को भी साइकिल चलाना बेहद पसंद है। वह तो समुद्र किनारे बने ब्रिज पर भी साइकिल चलाती नजर आ चुकी है। 

PunjabKesari
 एक वक्त में अपने वजन के लिए ट्रोल होने वाली सोनाक्षी भी फिटनेस के लिए साइकिल का सहारा लेती हैं। उन्हें जैसे ही मौका मिलता है वह इस अवसर को मिस नहीं करतीं। 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा को भी  साइकिल की सवारी करना बेहद पसंद है। उन्हें कुछ दिनों पहले बेटी वामिका को बैठकार  साइकिल चलाते देखा गया था। 

PunjabKesari

शाहिद कपूर को भी साइकिल का बहुत शौक है। उनके पास  2.5 से 3 लाख रुपये की साइकिल है जिससे वह रोड ट्रिप कर चुके हैं। यह साइकिल देखने में बेहद स्टाइलिश है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static