ये है बॉलीवुड के सबसे लग्जरी लव-बर्ड, जिन्होंने अपनी पत्नियों को दिए बेहद कीमती तोहफे

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 12:11 PM (IST)

हर किसी को यह जिज्ञासा रहती हैं कि बाॅलीवुड के कप्पल घर में कैसे रहते हैं उनका लाइफस्टाइल कैसा है। उनकी लग्जरी लाइफ में फैंस की काफी दिलचस्पी रहती हैं तो आईए आज हम आपकों बताते हैं कि बाॅलीवुड के लव बर्डस खास दिन पर एक दूसरे कैसे और कितने महंगे तोहफे देते हैं। 

निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा:
बिलबोर्ड हॉट 100 पर कई हफ्तों तक जोनास ब्रदर्स के सॉकर के नंबर 1 पर रहने के बाद सिगंर निक जोनास ने अपनी पत्नी प्रियंका को एक Mercedes Maybach गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 2.73 करोड़ रुपए है। बाद में, क्रिसमस 2019 के लिए निक ने अपनी पत्नी को हाॅलीडे पर एक स्नोमोबाइल गिफ्ट में दिया था।

PunjabKesari

राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी:
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों ही अपनी अपनी फिल्ड में काम कर रहे हैं जैसे कि राज एक एनआरआई बिजनेसमैन है तो वहीं शिल्पा बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। इनकी शादी भी बेहद लग्जरी  हुई थी वहीं राज की ओर से सगाई पर शिल्पा शेट्टी को करोड़ों रुपए की हीरे की अंगूठी दी गई थी। उन्होंने शिल्पा को बॉलीवुड में अब तक की सबसे महंगी शादी की सालगिरह का तोहफा दिया था। इसके अलावा राज ने 2018 में दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में अपनी पत्नी के लिए एक अपार्टमेंट खरीदा था। 

PunjabKesari

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण:
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड के सबसे  चर्चित लव बर्ड  हैं। दीपिका को अपनी शादी के दौरान अपने ससुराल वालों से एक हीरे का सेट और एक सब्यसाची पोशाक मिली थी। इसके अलावा दीपीका के पास खुद की करोड़ों की प्राॅपर्टी है। 

PunjabKesari

आमिर खान-किरण राव:
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि कि आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी किरण को अमेरिका के पॉश बेवर्ली हिल्स इलाके में 75 करोड़ रुपये में एक लग्जरी हॉलिडे होम खरीद कर दिया है।

PunjabKesari
शाहिद कपूर-मीरा राजपूत:
बाॅलीवुड के सबसे परफेक्ट कप्पल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने  पीडीए की झलक देते रहते हैं। शाहिद ने मीरा को 23 लाख रुपए की एक हीरे की अंगूठी और एक मर्सिडीज कार गिफ्ट में दी है। 

PunjabKesari

आनंद आहूजा-सोनम कपूर:
हाल ही में साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे आनंद आहूजा ने सोनम को लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा और मारियो कार्ट सहित अपने सभी पसंदीदा खेलों के साथ एक निन्टेंडो स्विच गिफ्ट में दिया था। सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपना तोहफा शेयर करते हुए लिखा था, 'आनंद आहूजा मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं... लव यू सो मच।'

PunjabKesari

सिद्धार्थ रॉय कपूर-विद्या बालन:
फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी पत्नी विद्या बालन को शादी में एक हीरे की अंगूठी के जुहू में Arabian Sea फेस का एक विशाल फ्लैट दिया है। वह निश्चित रूप से जानते है कि अपनी पत्नी को कैसे खुश रखना है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static