दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम की प्रेयर मीट में पहुंचे कई स्टार्स, एक्टर से हंस-हंसकर बातें करते दिखे परिवारवाले

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 01:06 PM (IST)

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम अब हमारे बीच नहीं रहीं। कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया। तबस्सुम के निधन से हर कोई सदमे में है। एक्ट्रेस की याद में कल प्रेयर मीट रखी गई। इस मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे। फराह खान, जॉनी लीवर और जावेद जाफरी जैसे कलाकारों ने प्रेयर मीट में शामिल होकर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी।

प्रेयरमीट में पहुंचे सितारे

प्रेयर मीट की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है। इस दौरान एक्ट्रेस के फैमिली वाले स्टार्स के साथ काफी खुश होकर बात करते हुए दिखाई दिए , जिसे लेकर लोग अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वही, आम लोगों ने भी अपने कमेंट के जरिए दिवंगत अदाकारा को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि तबस्सुम की प्रेयर मीट मुंबई के सांताक्रूज में स्थित आर्य समाज भवन में रखी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई एक्ट्रेस की मौत

गौरतलब है कि तबस्सुम गोविल 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई बीते दिन 18 नवंबर को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया हालांकि उनके अंतिम संस्कार के बाद इस बारे में उनके बेटे होशांग गोविल ने मीडिया को बताया दरअसल, तबस्सुम की इच्छा थी कि अंतिम संस्कार के बाद ही यह खबर लोगों को दी जाए।
एक्ट्रेस के बेटे ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक थी लेकिन अचानक उन्हें दिल दौड़ा पड़ा बेटे होशांग गोविल कहते हैं- वह बिल्कुल ठीक थीं। दस दिन पहले हमने शूटिंग भी की थी। हम अगले हफ्ते भी शूटिंग करने वाले थे। यह सब अचानक से हो गया। उन्हें गैस्ट्रिक प्रॉब्लम थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था, लेकिन फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें दो मिनट के अंदर दो कार्डियक अरेस्ट आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वही, बीते साल तबस्सुम कोरोना की चपेट में आ गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। हालांकि वह कोरोना से रिकवर हो गई थी लेकिन इसी दौरान उनकी मौत की अफवाह उड़ी थी उस समय ये अफवाह फैल गई थी कि एक्ट्रेस को अल्जाइमर हो गया है। जो एक भूलने की बीमारी का नाम है। हालांकि, एक्ट्रेस के बेटे ने इस अफवाह को सिरे से खारिज कर दिया था। ये भी बताया था कि उन्हें कोई हार्ट डिसीज या डायबिटीज भी नहीं है। तब तबस्सुम ने खुद एक बयान जारी कर कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static