बॉडी शेमिंग का शिकार हुई ये अभिनेत्री, सामान्य चेहरे के लिए हुई थी रिजेक्ट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 03:57 PM (IST)

किसी फिल्मी परिवार से संबंध न रखते हुए भी अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। साउथ सिनेमा की अभिनेत्री को बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। इसी बीच रकुलप्रीत सिंह ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि इस फिल्मी सफर के दौरान वह कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी और कई बातों का खुलासा किया। 

 

PunjabKesari,nari

 

राकुल ने बताया कि फिल्मी करियर के शुरुआत में उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार करना पड़ा था। उन्हें अक्सर ही कहा जाता था कि वह काफी सामान्य चेहरे वाली लड़की थी। उन्होंने बताया कि 'मैं काफी सामान्य चेहरे वाली लड़की थी, लेकिन एक दिन किसी ने मुझसे कहा कि आप बहुत अच्छी और प्यारी हैं लेकिन आपके साथ परेशानी यह है कि आप सामान्य चेहरे वाली हैं।' जिस कारण कई बार रिजेक्ट हुई और दिक्कतों का सामना किया।

राकुल ने बताया कि इस तरह की टिप्पणियों से बाहर आने के लिए खुद पर आत्मविश्वास होना बहुत ही जरुरी है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उन्हें पसंद नहीं करता, लेकिन वह खुद से प्यार करती हैं। जब आप खुद से प्यार करती है तो आप खुद को स्वीकार भी करती है। ऐसे में आधी जंग ऐसे ही जीत जाते है। 

 

PunjabKesari,nari

बॉलीवुड में फिल्म यारियां से डेब्यू करने वाली रकुलप्रीत सिंह को दे दे प्यार दे फिल्म से पहचान मिली है। वहीं इस समय वह अपनी फिल्म मरजावां को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ नजर आई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Related News

static