बॉलीवुड में लौटा कोरोना: करीना-अमृता की रिपोर्ट पॉजिटिव, प्रोटोकॉल तोड़ कर रहीं थी पार्टियां

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 05:00 PM (IST)

कोरोना वायरस का कहर एक बाद भी देश में बढ़ने लगा है। यही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिविट पाई गई हैं। दरअसल, करीना और उनकी सबसे अच्छी दोस्त अमृता का सोमवार (13 दिसंबर) को COVID ​​​​-19 का टेस्ट किया गया था, जोकि पॉजिटिव पाया गया। इस खबर के सामने आते ही बॉलीवुड में हलचल मच गई हैं।

 

सूत्रों की मानें तो दोनों ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। यही नहीं, दोनों पार्टी के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लघंन करती हुई भी नजर आई। बता दें कि हाल ही में इस बेस्ट फ्रेंड जोड़ी ने अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा आयोजित की पार्टी में शिरकत की थी। यह  गेट-टुगेदर उनके घर में ही रखा गया था, जिसमें उनकी करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीना की मैनेजर पूनम दमानिया और मसाबा गुप्ता भी शामिल थीं।

PunjabKesari

ये दोनों एक्ट्रेसेस काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अक्सर एक-साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं। संभावना जताई जा रही है कि करीना और अमृता सुपर स्प्रेडर भी हो सकती हैं। हालांकि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल मुंबई बीएमसी ने करीना और अमृत को होम क्वारंटीन होने के लिए कहा है। बीएमसी ने दोनों अभिनेताओं के संपर्क में आए लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने का आदेश दिया है, जिसकी रिपोर्ट आज आ सकती है। इसके अलावा बीएमसी पार्टी में शामिल होने वाले लोगों या उनके संपर्क में आने वाले लोगों का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अकादमी पुरस्कार विजेता 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

static