पहली फिल्म से रातों-रात स्टार बनी 'आमिर खान' की इस एक्ट्रेस ने अचानक छोड़ दी थी इंडस्ट्री!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 04:32 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने करियर के टॉप पर आकर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया। इस लिस्ट में एक नाम असिन का भी है। फिल्म 'गजनी' में ‘कल्पना' का किरदार निभाकर फेमस हुई असिन काफी वक्त से इंडस्ट्री से दूर है। इस फिल्म में असिन ने अपने किरदार से लोगों को खूब इंप्रेस किया। उनकी क्यूट सी स्माइल को फैंस काफी मिस करते है। चलिए आपको इस पैकेज में बताते हैं कि कहां है असिन और उन्होंने क्यों छोड़ा बॉलीवुड?

15 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

26 अक्टूबर 1985 को केरल के शहर कोच्चि में जन्मी असिन अपने पेरेंट्स की लाडली बेटी है। एक्ट्रेस के पिता एक सीबीआई अधिकारी तो मां एक सर्जन रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो असिन का नाम पहले मैरी था लेकिन बाद में पेरेंट्स ने इसे बदलकर असिन रख दिया। असिन के पापा को यह नाम काफी पसंद था क्योंकि इसका मतलब है शुद्ध और बेदाग। फिल्मों से पहले असिन ने मॉडलिंग की। महज 15 साल की उम्र में असिन ने मलयालम फिल्म से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

डेब्यू फिल्म के बाद असिन ने एक्टिंग से ब्रेक लिया और अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म की और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। बस यही से उनका करियर आगे बढ़ता गया। फिर असिन ने बॉलीवुड में एंट्री ली फिल्म गजनी से। इस फिल्म में वो बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर ख़ान के साथ दिखाई दी। फिल्म सुपरहिट हुई। इसके बाद ‘लंदन ड्रीम्स’, ‘रेडी’, ‘बोल बच्चन’ समेत कई फिल्मों में असिन नजर आईं।

असिन ने अचानक छोड़ी इंडस्ट्री

असिन का करियर अच्छा चल रहा था लेकिन साल 2016 में लिए उनके एक फैसले ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदल दी। दरअसल, एक्ट्रेस ने माइक्रोमैक्स के को-फ़ाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली। यह अरेंज नहीं बल्कि लव मैरिज थी। इन दोनों को मिलाने वाले कोई ओर नहीं बल्कि एक्टर अक्षय कुमार थे। रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार के जरिए असिन और राहुल मिले थे। पहले इनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार। इनकी शादी में भी अक्षय स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

राहुल से शादी के बंधन में बंधते ही असिन ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। तब से अब तक वो किसी फिल्म में नहीं दिखी। असिन और राहुल की एक बेटी है अरिन। रिपोर्ट्स की माने तो असिन अपनी फैमिली के साथ गुड़गांव में रहती हैं। फिलहाल उनका बड़े पर्दे पर वापसी करने का कोई इरादा नहीं है। वो फैमिली को संभालने के साथ अपने पति का करोड़ों का बिजनेस भी संभाल रही है। भले ही असिन फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static