लव लाइफ में थी बहुत परेशानियां, अंदर ही अंदर टूट गए थे सुशांत

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 01:56 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने स्टार सुशांत सिंह के निधन की खबर से पुरी इंडस्ट्री शोक में डूब चुकी है। शुरूआती जांच की मानें तो सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सक्सेसफुल थी.. पर्सनल लाइफ उतनी ही नाकामी से भरी थी। खबरों की मानें तो सुशांत किसी फाइनेंशियल प्रॉब्लम की वजह से परेशान नहीं थे बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी डिस्टर्ब रहते थे। 

PunjabKesari
कुछ उनके निधन को उनके प्यार की नाकामी भी बता रहे हैं...! जी हां...! दरअसल कुछ रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत सिंह अपनी पहली गर्लफ्रैंड अंकिता के बाद अंदर से एक दम टूट चुके थे। 

PunjabKesari
 जब सुशांत ने टीवी लाइन में कदम रखा तो उनका पहला रिश्ता जुड़ा टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ। अकिंता और सुशांत ने एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था। शो के दौरान दोनो करीब आए, जिसके बाद अंकिता और सुशांत लिवइन में रहने लगे थे। 

PunjabKesari

सुशांत ने जब टीवी दुनिया को छोड़ फिल्मों में जाने की सोची थी तो अंकिता उनके साथ हमेशा खड़ी रही। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आते ही सफलता उनके कदमों में थी जिसके बाद सुशांत और अंकिता में दूरियां बढ़ने लगी और इस दूरी का कारण बनी दूसरी एक्ट्रेस जिनका सुशांत के साथ नाम जुड़ने लगा। अंकिता शादी करना चाहती थी, लेकिन सुशांत करियर की शुरुआत में शादी नहीं करना चाहते थे और ये दूरियां इतनी बढ़ गई कि दोनों अलग हो गए। 

PunjabKesari
इसी बीच फिल्म ‘राब्ता’ की शुटिंग के दौरान सुशांत की मुलाकात हुइ एक्ट्रेस कृति सेनन से। जिनके साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी। सुशांत और कृति का अफेयर करीब एक साल तक चला। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया । 

PunjabKesari

फिर फिल्म ‘केदारनाथ’ की शुटिंग के वक्त सुशांत की जिंदगी में आई सारा अली खान। सारा के साथ रिश्ते को लेकर खबरें ये भी आई थी कि दोनों एक-दूसरे से छूप-छुपकर मिलते थे। इतना ही नहीं खबरें ये भी थी कि सारा की फैमिली को उनका सुशांत संग यूं रहना पंसद नहीं था जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

सारा के बाद सुशांत की जिंदगी में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से सुशांत और अभिनेत्री रिया एक दूसरे के काफी क्लोज देखे जा रहे थे। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था...। दोनों एक साथ हॉलीडे पर भी साथ देखे गए।  आधिकारिक तौर पर तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा लेकिन रिपोर्टस के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

वहीं अब सुशांत के जाने के बाद खबरें ये आ रही हैं कि रिया और सुशांत के बीच पिछले कुछ दिनों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था

PunjabKesari
रिपोर्टस की माने तो यही वजह थी कि सुशांत धीरे-धीरे डिप्रेशन के शिकार होते जा रहे थे। इतना ही नहीं सुशांत अकसर पार्टियों से दूर रहा करते थे। दोस्तों की बात करें तो इंडस्ट्री में उनके ज्यादा दोस्त नहीं थे शायद इसी वजह से वो अपने दिल की बात किसी को बता न पाए और वो अनकही बातें अंदर ही अंदर रखते गए और आखिरकार खामोशी से मौत को गले लगाकर अपने पिता और परिवार को इतना बड़ा गम दे गए।

आज उनके जाने से पूरी इंडस्ट्री गम में डूब चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static