अब तक उजड़ चुके होते Bobby Deol अगर इस शख्स का साथ ना होता

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 07:06 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर और धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने कल अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके बॉबी देओल, एक समय इंडस्ट्री से गायब हो गए थे उनके पास काम ही नहीं था। इस बुरे समय में उनके पास कोई और हो ना हो लेकिन बीवी का साथ जरूर था। बुरे समय में जब उनके पास काम नहीं था तब तान्या ने उन्हें संभाला हालांकि अब एक बार फिर बॉबी देओल इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गए हैं। 

PunjabKesari
दरअसल वेब सीरीज आश्रम से बॉबी चर्चा में आए थे उसके बाद उनकी फैन-फोलोइंग बढ़ती चली गई। चलिए आपको बताते हैं कि तान्या देओल है कौन? बॉबी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'धरमवीर' (1977) से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म बरसात में उन्होंने लीड रोल में काम किया था। पिता धर्मेंद्र देओल और भाई सनी देओल के ब़ॉलीवुड के सुपरस्टार होने के बावजूद बॉबी को काफी स्ट्रगल करना पड़ा।

PunjabKesari
बॉबी ने स्ट्रग्लिंग पीरियड के दौरान शराब पीना शुरू कर दिया था। वह डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों को फोन लगाकर काम भी मांगते थे लेकिन सब बोलते थे- 'देखते हैं,कुछ करेंगे लेकिन कोई जवाब नहीं आता था।' बॉबी के हालात इतने खराब हो गए थे कि उस समय घर चलाना मुश्किल हो गया था इस मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी तान्या ने खुद काम करके घर और पति दोनों को संभाला।

PunjabKesari
 काम ना मिलने के दौरान बॉबी देओल ने अपना रेस्‍त्रां और बेंक्वेट हॉल खोला। इस काम में तान्या ने बॉबी को फुल स्पॉट किया जबकि बॉबी देओल की पत्नी तान्या फिल्मी दुनिया से नहीं है। वह एक बिजनेसवुमन है। वह  'द गुड अर्थ'  नाम से बिजनेस चलाती है। तान्या खुद के नामी बिजनेसमैन की बेटी हैं। उनका फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स इनके क्लाइंट है। अपने इंटीरियर डेकोरेशन के काम से ही तान्या करोड़ों रुपए कमाती हैं।

PunjabKesari
इसी तरह उन्होंने हर समय अपने पति का साथ दिया। आज बॉबी एक बार फिर कमबैक कर चुके हैं। वह पत्नी तान्या के साथ कई बार कई इवेंट्स में दिख चुके हैं। तान्या के बहुत से बी-टाउन फ्रैंड्स है। संजय कपूर की पत्नी महीप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी अच्छी दोस्त हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static