विवियन डीसेना का दिल नूरन अली पर आया: बिग बॉस में बयां की अपनी रोमांटिक कहानी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 11:44 AM (IST)

नारी डेस्क:  बिग बॉस 18 में अपने इमोशनल सफर के दौरान, एक्टर विवियन डीसेना ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया, जो दर्शकों के दिलों को छू गई। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी नूरन अली, जो एक इजिप्ट की पत्रकार हैं, के साथ अपने रिश्ते की कहानी साझा की। विवियन, जो पहले वाहबिज दोराबजी से शादी कर चुके थे, ने अपने तलाक के बाद नूरन के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत की।

नूरन अली से पहली मुलाकात

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में, विवियन ने शिल्पा शिरोडकर के साथ बातचीत करते हुए बताया कि उनकी और नूरन की पहली मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। विवियन ने बताया, “नूरन अली ने मुझसे इंटरव्यू लेने के लिए संपर्क किया था। उस वक्त मैंने उन्हें चार महीने तक इंतजार कराया।” इस दौरान विवियन ने मजाक करते हुए कहा कि नूरन आज तक इसका बदला ले रही हैं।

ऑनलाइन इंटरव्यू की कहानी

विवियन ने यह भी बताया कि उनका नूरन के साथ ऑनलाइन इंटरव्यू हुआ था। नूरन ने विवियन को एक संदेश भेजा था, जिसमें लिखा था कि वह "अनप्रोफेशनल और अहंकारी" हैं। विवियन ने इसके जवाब में कहा, “मुझे नहीं पता आप किस बारे में बात कर रही हैं, लेकिन वह बातें मुझसे संबंधित नहीं हैं।” यह सब बातचीत 24 से 48 घंटे के भीतर हुई थी।

तलाक के बाद नया जीवन

जब शिल्पा ने विवियन से पूछा कि क्या वह नूरन से मिलने के समय तलाकशुदा थे, तो विवियन ने स्पष्ट किया, “जब मैं नूरन से मिला, मेरे तलाक के कागजात को अंतिम रूप दिया जा चुका था। यह मेरे लिए एक नए चरण की शुरुआत थी।” विवियन ने अपनी शादी के बारे में भी बात की और कहा कि उनका बिहेवियर समय के साथ बदल गया है, और नूरन के साथ उनका संबंध बेहद खास है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivian Dsena (@viviandsena)

ये भी पढ़ें: सरकारी फैसले से 50% तक महंगी होंगी दवाइयां, जानें किन दवाइयों पर पड़ेगा असर

पूर्व पत्नी और विवियन का पिछला रिश्ता

विवियन का पहले का रिश्ता वाहबिज दोराबजी के साथ था, जो टीवी की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं। दोनों की मुलाकात सेट पर हुई थी और उन्होंने 2013 में शादी की थी। हालांकि, दोनों की शादी में कुछ मुश्किलें आईं और 2021 में उन्होंने तलाक ले लिया।

नूरन के साथ विवियन का भविष्य

विवियन ने नूरन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपनी भावनाएं साझा कीं, उन्होंने कहा कि नूरन सॉलिड हैं और वह इस बात के लिए आभारी हैं कि वह उनकी लाइफ में हैं। विवियन का यह अनुभव दर्शाता है कि कैसे एक व्यक्ति अपने पिछले अनुभवों से सीखकर एक नए रिश्ते में आगे बढ़ सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivian Dsena (@viviandsena)

विवियन डीसेना की यह लव स्टोरी दर्शकों के लिए प्रेरणादायक है और यह दिखाती है कि प्यार और संबंधों में हमेशा दूसरी संभावनाएं होती हैं। बिग बॉस में उनकी उपस्थिति न केवल उनके करियर को नया मोड़ दे रही है, बल्कि उनके व्यक्तिगत जीवन की खुशियों को भी उजागर कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static