Bigg Boss OTT से अरमान मलिक हुए बाहर, पहली बीवी पायल बोली- अच्छा हुआ बेघर हुआ

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2024 - 08:42 PM (IST)

नारी डेस्क: रिएलिटी शो Bigg Boss OTT सीजन 3' को उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं और बीते एपिसोड में दर्शकों को तब झटका लगा जब डबल एविक्शन हुआ और अरमान मलिक घर से बेघर हो गए। अरमान का इस तरह से घर से बेघर हो जाना सच में शॉकिंग था क्योंकि लोगों को लगा था कि अरमान लंबा समय तक घर में टिकेंगे हालांकि घर से बाहर होने पर एक शख्स बहुत खुश है और वो कोई और नहीं उनकी पत्नी पायल मलिक है। 

अरमान मालिक के बेघर होने पर पहली पत्नी पायल मालिक हुई खुश 

अरमान मालिक के बेघर होने पर जहा फैंस नखुश हैं वही अरमान की पहली पत्नी पायल मालिक उनके एविक्शन से बहुत ख़ुश हैं। पायल ने अपने ब्लॉग में कहा कि, 'मैं बहुत खुश हूं कि अरमान जी बाहर आ गए हैं और आप लोग भी बहुत ज्यादा खुश होंगे। शायद आज मिठाई बांटेंगे अपने घर में। हालांकि मैं इसलिए खुश हूं कि इतनी हेट मिलने के बाद, उस इंसान को उस घर में रहना ही नहीं चाहिए था। सही हुआ वो निकल गए हैं। आपने इतना ज्यादा प्रेयर किया होगा सब लोगों ने, अरमान जी निकल जाएं।',

PunjabKesari

आगे पायल ने कहा, 'अब तो आप लोगों को खुशी मिल गई होगी। वो शो से बाहर आ गए हैं। अब हेट फैलाना बंध कर दो। जब तक वो उस शो में थे तब तक आपने बहुत हेट दिया, अब मत देना।'

बेघर होने पर ज्यादा निराश नहीं दिखे अरमान मालिक

वहीं अरमान मालिक के रिएक्शन की बात करे तो , जब वे बाहर हुए तब वह ज्यादा निराश नहीं दिखे। बाहर होने से पहले वह साई से बात करते हुए बोलते हैं कि अब वह शो से जाने वाले हैं। जब साई ने पूछा कि वह ऐसा क्यों कह रहे हैं तो उन्होंने कहा था मैं अगर बिग बॉस जीत गया तो लोग कहेंगे कि 2 शादी करने वाला शो जीत गया। ये इस शो को जीतकर 2 शादी को बढ़ावा दे रहे हैं।

PunjabKesari

Vishal Pandey को थप्पड़ मारने पर दिया मीडिया को जवाब 

मीडिया से बात करते हुए जब  यूट्यूबर अरमान से  ये पूछा गया कि Vishal Pandey को थप्पड़ मारने के बाद जनता उनसे बहुत नाराज थी, खासतौर से विशाल के फैंस। उन्हें लगा कि हिंसा करने के बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जिसके बाद कोई उनके सपोर्ट में नहीं था... ये सुनकर अरमान बोले, 'फिर भी हम उसके बाद आए हैं। ये क्या था?' अरमान ये कहना चाहते थे कि लोगों ने उनका सपोर्ट किया, तभी वो इतने दिन तक शो में रहे।

रणवीर शोरी सर इस शो को जीते ऐसा चाहते हैं  अरमान मालिक 

घर से बाहर आते ही अरमान ने मीडिया से बातचीत की और परिवार से मुलाकात करने के लिए वो चंडीगढ़ रवाना  हुए । मीडिया से बात करते हुए अरमान मालिक ने यह कहा कि वो नहीं चाहते की उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मालिक बिग बॉस शो को जीते और साथ ही वो यह भी नहीं चाहते कि मालिक परिवार में  25 लाख रू. और कोई चमचमाती ट्रॉफी आए।  वो चाहते हैं कि रणवीर शोरी सर इस शो को जीते क्योंकि वो डिजर्व करते हैं। 25 लाख रू. के इनाम की भी उन्हें जरूरत हैं।

टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट 

बता दें कि अरमान और लवकेश के निकलने के बाद अब कृतिका मलिक, सना मकबूल, रणवीर शौरी, साई केतन राव और नेजी शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स हैं। देखते हैं इन पांच में से कौन ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा। आप किस कंटेस्टंट को  चाहते हैं कि बिग बॉस OTT सीजन 3 की ट्रॉफी जीते ,हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

PunjabKesari

अरमान का असली नाम संदीप है

वहीं अरमान मलिक के बायो डाटा की बात करें तो अरमान, उनका रियल नेम नहीं है। अरमान का असली नाम संदीप है। वह मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू हैं।अरमान ने अपनी पढ़ाई मुंबई से ही की हैं क्योंकि उनके पिता वहीं पर नौकरी करते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कृतिका से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था हालांकि वह हर धर्म को सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें अरमान मलिक के नाम से ही पॉपुलैरिटी मिली है। पहले वह टिक-टॉक पर वीडियो बनाते थे लेकिन जब टिक-टॉक पर बैन लगा तो उन्होंने इंस्टा और यू-ट्यूब पर वीडियो डालनी शुरू की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान की कुल संपत्ति लगभग 10-15 करोड़ रुपये के आस-पास बताई जाती है। अरमान करीब 3 लाख रुपये प्रति माह कमाते हैं। उनकी कमाई का जरिया  ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static