तलाकशुदा है गौतम विज, अब्दुल रोजिक की भी थी गर्लफ्रेंड, जानिए BB Contestant के रियल लाइफ पार्टनर

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 03:57 PM (IST)

बिग बॉस के घर में कोई अफेयर ना हो ऐसा तो भला कभी हो ही नहीं सकता। इस सीजन में कई कंटेस्टेंट के बीच अफेयर देखने को मिल रहे है लेकिन इससे पहले उनकी लवलाइफ कैसी थी चलिए आपको इस पैकेज में बताते है।

अब्दुल रोजिक

सबसे पहले बात करते है अब्दु रोजिक की, जो इस वक्त शो की जान बने हुए है। अब्दु जो कि निम्रत के काफी क्लोज हैं उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो किसी को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में भी अब्दु ने कहा था कि पहले उनकी गर्लफ्रेंड थी, जो बाद में उन्हें छोड़कर चली गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

टीना दत्ता

शो के अंदर टीना दत्ता भले ही रोमांस करती नजर आ रही हो लेकिन इससे पहले वो कई रिलेशनशिप में रह चुकी है। वो सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर महेश कुमार जायसवाल को डेट कर चुकी है। इसके अलावा वह बिजनेसमैन परेश मेहता के साथ भी रिलेशनशिप में थी।

शालीन भनोट

टीना दत्ता के साथ रोमांस करने वाले एक्टर शालीन भनोट तलाक शुदा है। उन्होंने एक्ट्रेस दलजीत कौर से शादी की दोनों का एक बेटा भी है। दलजीत ने शालीन पर कई इल्जाम लगाए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

एमसी स्टैन

एमसी स्टैन का रिलेशनशिप को काफी चर्चा में रहा था। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद ऐसी गंदी हरकत की, जिससे उनकी इमेज खराब हो गई थी। दरअसल, ब्रेकअप के बाद एमसी स्टैन ने अपनी गर्लफ्रेंड का पता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया था, जिसके बाद कई फैंस उनके घर जा पहुंचे थे।

प्रियंका-अंकित

प्रियंका-अंकित के बीच की केमिस्ट्री तो बिग बॉस में साफ दिखाई देती है। हालांकि कयास यह भी लगाए जा रहे थे कि यह पहले ही रिलेशनशिप में थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

गौतम विज

गौतम विज भले ही सौंदर्या के साथ रोमांस करते दिखे हो लेकिन उनकी शादी हो चुकी है। उनका तलाक भी हो चुका है। वो अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते है इसलिए यह खबर सामने नहीं आईं।

शिव ठाकरे

शिव एक्ट्रेस वीणा जगताप को डेट कर चुके है। वीणा ने शिव के नाम का टैटू भी बनवाया था लेकिन अब इनका ब्रेकअप हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static