महाभारत के 'भीष्म' ने लगाई कंगना की क्लास, कहा- इतनी भी ना करो सरकार की चापलूसी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 05:12 PM (IST)

देश के लिए 2014 से असली आजादी बताने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत विवादों में ऐसी घिरी है कि उससे बाहर निकल पाना मुश्किल हो गया है। आए दिन उन्हे इस बयान को लेकर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अब महाभारत के 'भीष्म' यानी कि मुकेश खन्ना ने भी इस बयान को लेकर कंगना को फटकार लगाई है। 

PunjabKesari

दिग्गज कलाकार ने कंगना को इस बयान के लिए चापलूसी बताया है। उन्हाेंने लंबे- चौड़े पोस्ट में लिखा- कई लोग बार-बार मुझसे कह रहे हैं कि आपने देश के इंडिपेंडेंस पर किए गए कटाक्ष पर कोई टिप्पणी नहीं दी। क्यों ?? तो मैं बताऊं, दे चुका हूं। पर शायद पढ़ा नहीं गया। तो सोचा पब्लिकली ही कह दूं। मेरे हिसाब से ये स्टेट्मेंट बचकाना था। हास्यास्पद था, चापलूसी से प्रेरित था।अज्ञानता दर्शाता था या पद्म अवार्ड का साइड इफेक्ट था। 

PunjabKesari
मुकेश खन्ना ने आगे लिखा- मैं नहीं जानता, पर सब ये जानते हैं और मानते भी हैं कि हमारा देश आज़ाद 1947 की 15 अगस्त को ही हुआ था। इसको अलग जामा पहनाने की कोशिश करना भी किसी के लिए मूर्खता से कम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि-  पर यहां मैं ये खुलासा भी करना चाहूंगा कि ये कहना या गाना कि.. दे दी हमें आज़ादी बिना खड़ग बिना ढाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल.. भी वास्तविकता से उतना ही दूर है जितना ऊपर वाला स्टेटमेंट है। 

PunjabKesari
महाभारत के 'भीष्म' ने लिखा-  हकीकत ये है कि अंग्रेजी हुकूमत के मन में अगर किसी ने भागने का खौफ पैदा किया तो वो था देश के असंख्य क्रांतिकारियों का बलिदान, सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज का डर और अपने ही सैनिकों की बगावत। तो कृपया ऐसे विवादित बयान ना दें।  वहीं इससे पहले शहीद चंद्रशेखर आजाद के भतीजे पंडित सुजीत आजाद ने कंगना को तुरंत गिरफ्तार करके मृत्युदंड देने की मांग की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static