क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देगी भारती? कॉमेडियन ने खुद बताई सच्चाई!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 04:58 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह मां बनने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रैल के पहले हफ्ते भारती और हर्ष के घर नन्हा मेहमान आ जाएगा। इसी बीच खबरें सुनने को मिली थी कि भारती जुड़वा बच्चों को जन्म देगी लेकिन अब खुद भारती ने इस बात की सच्चाई बताई। जुड़वा बच्चों की बात पर भारती ने कहा कि, ''आपको लगता है ये जुड़वा बच्चों वाला पेट है।'' इसके बाद हर्ष और भारती दोनों कहते हैं कि, जुड़वा बच्चे नहीं हैं। भारती कहती हैं, ''एक ही है, पता नहीं बाबा है कि बॉबी। हर्ष को बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं।''

ढाई महीने तक नहीं पता चला प्रेग्नेंसी के बारे मेंःभारती

वही इंटरव्यू के दौरान भारती ने यह भी कहा कि पहले उन्हें पता ही नहीं चला कि वो प्रेग्नेंट है। भारती ने कहा, "जब मैं प्रेग्नेंट हुई तब ढाई महीने तक मुझे पता ही नहीं चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मोटे लोगों का पता नहीं चलता। मैं खा रही हूं, शूट कर रही हूं, दौड़ रही हूं और डांस दीवाने में डांस कर रही हूं। तभी मुझे लगा कि एक बार चेक कर लेना चाहिए। जब मैंने किया तो टेस्ट करके बाहर आ गई। जब वापस गई तो देखा कि उसमें दो लाइने थीं। फिर मैंने यह सब हर्ष को बताया। इसलिए हमारे लिए यह एक सरप्राइज ही था। हमने ऐसा कुछ प्लान नहीं किया था कि यह बच्चा पैदा करने का सही समय है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

'हर्ष मेरी नर्स की तरह है'

साथ ही कॉमेडियन ने कहा कि वो प्रेग्नेंसी को पूरा एन्जॉय कर रही है और उनके पति हर्ष उनका पूरा ख्याल रख रहे है। इस बारे में बात करते हुए भारती कहती हैं, "हर्ष मेरी नर्स की तरह है। जब मेरी कमर में दर्द होता है तब वो पानी गरम करके मेरी कमर दबाता है। रात में जब चना भटूरा या डेयरी प्रोडक्ट्स खाने की क्रेविंग होती है तब वो फूड ऐप्स चेक करता है कि कौन होम डिलीवरी कर सकता है। मुझे पनीर और दूध कभी भी पसंद नहीं था, लेकिन मेरा रात में इसे भी खाने का मन होने लगता है।"

प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही भारती

बता दें कि प्रेग्नेंसी में भी भारती ने अपने काम से ब्रेक नहीं लिया और वो लगातार रियलिटी शो को होस्ट करती दिखाई दे रही है। भारती का मानना है कि प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं जोकि घर बैठ जाओ...हां अपना पूरा ध्यान रखकर आप काम कर सकती है। भारती के इस फैसले पर उनके पति ने उनका पूरा साथ दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती आए दिन अपनी शो की शूटिंग के लिए स्पॉट होती है और पैपराजी से भी बात करती है। भारती की डिलीवरी जल्द ही होने वाली है लेकिन उनके चेहरे पर थकान बिल्कुल दिखाई नहीं देती। वो हमेशा एनर्जी से भरपूर रहती  है। शूटिंग के अलावा भारती अपने यूट्यूब चैनल पर भी अक्सर वीडियो शेयर कर बताती रहती है कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है।

अब तो सभी को भारती के घर आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार है। वैसे भारती और हर्ष चाहते है कि उनके घर नन्हीं सी परी आए लेकिन अब ये तो वक्त ही बताएगा कि उनके घर बाबा होगा या बॉबी...

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static