रानी की हर साड़ी पर फिदा है लड़कियों का दिल, देखें एक्ट्रेस की बेस्ट Sarees

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 06:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपने जमाने की खूबसूरत हीरोइन थी वैसे उनकी खूबसूरत आज भी वैसी ही है। लड़कियों को उनकी ड्रेसिंग सेंस भी पसंद आती हैं। हनुमान जयंती के मौके पर रानी बजरंगबली के दर्शन करने हनुमान मंदिर पहुंची थी। इस दौरान रानी ग्रीन कलर के प्रिंटेड कुर्ते में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने ग्रीन बिंदी नेलपेंट और फुटवियर भी ग्रीन पहनी थी। रानी का ये लुक फैंस को पसंद आया। इससे पहले रानी ने बहुत सी साड़ियां भी पहनी जो काफी लाइमलाइट में रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

1. रानी मुखर्जी ने हैलो हाल ऑफ फेम अवॉर्ड्स के दौरान सब्यसाची मुखर्जी की प्लेन व्हाइट ब्लैक साड़ी पहनी थी जिसके साथ रानी में मल्टीकलर स्टोन वाला आई कैची नेकलेस वियर किया था।  

PunjabKesari

2. जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी रानी मुखर्जी साड़ी में नजर आई। रानी ने ब्लैक शिमरी टॉप के साथ पीच पिंक साड़ी पहनी थी। हलकी-फुल्की साड़ी लड़कियों को बहुत पसंद आई थी।

PunjabKesari

3. हेमा मालिनी की बर्थ पार्टी में भी रानी ने साड़ी में सबका ध्यान खींचा था। रानी ने ओब्रे शेड में स्काई ब्लू साड़ी पहनी थी जिसके साथ रानी ने सिल्वर क्लच बैग कैरी किया था।

PunjabKesari

4.  रानी मुखर्जी ने दुर्गा पूजा के दौरान भी एक से एक सुंदर साड़ी पहनी थी। उन्होंने लाइट ग्रीन और स्किन टॉन मे एक टिश्यू सिल्क की साड़ी पहनी थी जिसके साथ मैचिंग डीप क्लीवेज ब्लाउज और मैचिंग हैवी नेकलेस वियर किया था।

PunjabKesari

5. दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड इवेंट में भी रानी ब्लैक साड़ी में बला सी खूबसूरत लगी थी।

PunjabKesari

6. जी सीने अवॉर्ड में रानी मुखर्जी ने साड़ी में ही जलवा बिखेरा था। रानी ने प्लेन साटिन सिल्क की चॉकलेटी ब्राउन साड़ी पहनी थी और गले में पहना था स्लीक सा डायमंड नेकलेस।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static