राखी स्पेशल 2020: इन गिफ्ट्स से बनाएं अपनी बहन का रक्षाबंधन और भी खास

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 05:44 PM (IST)

राखी का त्योहार भाई-बहन के प्यार को दर्शाने वाला होता है। इसदिन दिन बहनें भाइयों को राखी बंधती हैं। साथ ही भाई  अपनी बहनों को शकुन या अलग-अलग गिफ्ट देकर उसे उसकी रक्षा करने का वायदा करता है। मगर इस बार की राखी कोरोना वायरस के बीच आ रही है। इसलिए बाजार में जाने के दौरान बहुत सी सावधानियां रखने की जरूरत है। ऐसे में अगर आप घर से बाहर नहीं जाना चाहते है तो आप ऑनलाइन अपनी बहनों के लिए गिफ्ट खरीद सकते है। आपको वहां आपके बजट और च्वाइस के मुताबिक अपना गिफ्ट आसानी से मिल जाएगा।

nari,PunjabKesari

हैंडबैग

आमतौर पर लड़कियों को अलग-अलग हैंडबैग लगाना बेहद पसंद होता है। ऐसे में आप उन्हें उनको उनके फैशन व टेस्ट के मुताबिस सुंदर से हैंडबैग गिफ्ट कर सकते है। यह उन्हें पसंद भी आएंगे साथ ही उनकी जरूरत की चीज होने से वे इसी खुशी से इस्तेमाल भी करेगी। 

हेयर स्‍ट्रेटनर

अपनी बहन को इस राखी पर हेयर स्ट्रेटनर देना भी एक अच्छा ऑप्शन है। आपको यह स्ट्रेटनर ऑनलाइन आसानी से 2500 रुपय तक का मिल जाएगा। इसके अलावा आप अपने बजट के मुताबिक भी इसे चुन सकते हैं। 

मेकअप किट

मेकअप करना हर लड़की को अच्छा लगता है। ऐसे में अगर आपकी बहन को भी तैयार होने या यूं कहें कि सजने- संवरने का शौंक है तो आप उन्हें अपने अच्छी कंपनी की मेकअप किट दे सकते हैं। 

nari,PunjabKesari

ब्‍लूटूथ ईयरफोन

गाने सुनना तो हर किसी को पसंद होता है। ऐसे में राखी को और भी खास बनाने के लिए आप उन्हें ब्‍लूटूथ ईयरफोन गिफ्ट कर सकते है। बात अगर इसके कीमत की करें तो यह आपको 2500 रुपय तक आसानी से ऑनलाइन मिल जाएगा। 

स्मार्ट वॉच या फिटनेस बैंड

आप अपने बहन की सेहत का ध्यान रखते हुए उसे स्मार्ट वॉच या फिटनेस बैंड गिफ्ट दे सकते है। आपको अपनी मनपसंद और बजट के हिसाब से वॉच ऑनलाइन आसानी से मिल जाएगी। 

बुक्स

अगर कहीं आपकी बहन को बुक्स रीड करने का शौक है तो आप उन्हें उनकी फेवरेट राइटर की किताब दें सकते हैं। 

फुटवियर 

आप उन्हें कोई अच्छी सी ड्रैस और फुटवियर भी दे सकते है। आपको इसमें बहुत सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। बात अगर फुटवियर्स की करें तो इसमें आपको कैजुअल, पार्टी वियर, हाई हील्‍स आदि कई तरह के ऑप्‍शंस मिल जाएंगे। 

आर्टिफीशियल फैशनेबल ज्वैलरी 

मेकअप के साथ हर लड़की को गहने पहनना भी पसंद होता है। ऐसे में आप उसे आर्टिफीशियल ज्वैलरी दे सकते हैं। 

nari,PunjabKesari

कपड़े

आप उन्हें कोई सूट, साड़ी, पार्टी वियर ड्रैस, कुर्ती, प्लाजो, जींस या जो भी उनकी च्वाइस है, उन्हें गिफ्ट कर सकते है। आपको इसके लिए बहुत सी ऑनलाइन साइट मिल जाएगी। खासतौर पर त्योहारों के दिनों में डिस्काउंट होने से आपको ये सब चीजें बजट में भी आसानी से मिल जाएगी।

स्मार्टफोन

अगर आपका बजट काफी अच्छा है तो आप अपनी बहन को लेटेस्ट स्मार्टफोन भी  गिफ्ट में दे सकते है। आजकल बहुत से नए-नए फिचर्स वाले स्मार्टफोन आपको ऑनलाइन मिल जाएंगे। 

फोटो फ्रेम वाला कप

आप अपनी बहन की या उनके साथ अपनी फोटो को कॉफी मग में प्रिंट करवा कर भी दे सकते है। इसके अलावा आप पिलो कवर या बेडसिट पर भी फोटो को प्रिंट करवा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static