परिणीति की 10 ड्रेसेज, गर्लिश लुक के लिए बेस्ट

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 05:05 PM (IST)

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न हो या ट्रेडीशनल वियर, परिणीति हर ड्रेस में परफेक्ट नजर आती हैं। आपको बता दें कि कर्वी गर्ल्स के लिए परिणीति चोपड़ा की ड्रेसेज बेस्ट हैं क्योंकि वह अपने कर्वी फिगर को ड्रेसअप के जरिए कवर करना बखूबी जानती है। अगर आप भी उनकी ड्रेसेज से इंस्पायर्ड है तो आज हम आपको उनकी कुछ बेस्ट वेस्टर्न व ट्रडीशनल ड्रेसेज दिखाने जा रहे हैं जिनसे आइडिया लेकर आप अपने वॉर्डरोब में ट्रेंडी व स्टाइलिश आउटफिट एड कर सकती हैं। 

 

सब्यसाची के लहंगे में परिणीति का रॉयल अंदाज 

भले ही उनकी कजिन प्रियंका और निक की रॉयल शादी को बहुत दिन बीत चुके हो, लेकिन फंक्शन की तस्वीरें अभी तक सामने आ रही हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का ग्रे टोन लहंगा पहना जिसपर हैवी वर्क देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि परिणीति ने यह लहंगा प्रियंका-निक की शादी में पहना था जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब शेयर की हैं। लहंगे के साथ उन्होंने चौकर नेकलेस, मांगटीका व हैवी झूमके कैरी किए जो उन्हें रॉयल लुक दे रहे हैं। इसके अलावा भी परिणीति ट्रेडीशनल ड्रेसेज में नजर आ चुकी है जिनमें उनका एक से बढ़कर एक लुक देखा जा सकता हैं।

PunjabKesari

गोल्डन अनारकली में परिणीति चोपड़ा 

आप वेडिंग रिसेप्शन के लिए परिणीति चोपड़ा की तरह गोल्डन हैवी वर्क अनारकली ड्रेस चूज कर सकती है जो आपको स्टाइलिश के साथ ग्लैमर्स लुक देगी। 

PunjabKesari

रफ्फल स्कर्ट के साथ लॉन्ग जैकेट में परिणीति

आप अगर ट्रेडीशनल में कुछ यूनिक ट्विस्ट चाहती हैं तो उनकी तरह रफ्फल स्कर्ट स्टाइल लहंगे के साथ फ्लोरल वर्क लॉन्ग जैकेट वाली ड्रेस चूज कर सकती हैं जो आपको ग्लैमर्स लुक देगी। 

PunjabKesari

बेबी पिंक लहंगे में परिणीति का स्टनिंक लुक 

अगर आप किसी वेडिंग फंक्शन के लिए ड्रेस आइडिया चाहती है तो परिणीति का यह लहंगा बेस्ट हैं जो आपको गर्लिश लुक देगा। 

PunjabKesari

लहंगे के साथ क्रॉप टॉप में परिणीति का गॉर्जियस लुक 

आप भी परिणीति की तरह लहंगे व क्रॉप टॉप के साथ दुपट्टे के बजाएं लॉन्ग जैकेट ट्राई कर सकती है जो आपको बॉडी को भी फ्लॉन्ट करेगी और आपको गॉर्जियस दिखाने में मदद करेगी। 

PunjabKesari

बेबी पिंक गाउन में परिणीति चोपड़ा 

आप बोल्ड लुक के लिए फंक्शन में परिणीति की तरह हैवी वर्क बेबी पिंक अनारकली टाइप गाउन ट्राई कर सकती हैं जो आपको खूबसूरत लुक देगा। 

PunjabKesari

क्रीम कलर की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में परिणीति 

आप इंडो-वेस्टर्न लुक चाहती है तो परिणीति की तरह वेस्टर्न स्टाइल कुर्ती के साथ ओवर जैकेट कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

हॉट पेंट व व्हाइट ब्लेजर में कूल परिणीति

फ्रेंड के साथ आउटिंग के दौरान कूल लुक चाहती है तो परिणीति का यह ड्रेसअप ट्राई कर सकती हैं जो आपको कंफर्ट के साथ कूल भी दिखाएगा। 

PunjabKesari

वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में परिणीति का स्टनिंग अंदाज 

आप कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती है तो परिणीति की तरह अपनी ट्रेडीशनल स्टाइल ड्रेस को वेस्टर्न ट्विस्ट दे सकती हैं जो आपकी अच्छा आइडिया हैं। 

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर गाउन में गॉर्जियस परिणीति 

आप अगर अपनी कजिन की रिसेप्शन अटेंड करने वाली है तो उसके लिए सिल्वर एंड ब्लेक वर्क ऑफ शोल्डर गाउन ट्राई करें जो आपको किसी प्रिंसेस से कम नहीं दिखाएगा। 

PunjabKesari

मेटेलिक स्कर्ट के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट 

अगर आप ट्रेंड के मुताबिक चलती हैं तो परिणीति की तरह मेटेलिक व स्ट्राइप्ड का कॉन्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं जो आपको वेस्टर्न वियर में काफी सूट भी करेगा। 

PunjabKesari                                                                                                                                                                                         

इंडो-वेस्टर्न लुक में परिणीति 

इन दिनों इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज लड़़कियां खूब पसंद कर रही हैं तो आप क्यों पीछे रहे। आप परिणीति की तरह धोती बेंट के साथ क्रॉप टॉप व लॉन्ग जैकेट ट्राई कर सकती हैं।                                                                                         

PunjabKesari

वेस्टर्न ड्रेस में परिणीति का प्रिटी लुक

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static