'हैलोवीन पार्टी' के लिए बेस्ट ड्रेसेज व मेकअप आइडिया

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 07:21 PM (IST)

दुनियाभर में 31 अक्टूबर को 'हैलोवीन डे' के रूप में मनाया जाता है। वैसे तो ये त्योहार पश्चिम देश का है लेकिन अब भारत में भी इस फेस्टिवल की खूब रौनक देखने को मिलती है। बॉलीवुड से लेकर आम सोसाइटी और क्लब में हैलोवीन पार्टी ऑर्गेनाइज की जाती है जिसका कॉस्ट्यूम और मेकअप भूतिया थीम पर रखा जाता है। 

PunjabKesari

क्यों मनाया जाता है Halloween Day?
'हैलोवीन डे' पर जहां बच्चों को चॉकलेट्स दी जाती है तो वहीं बड़ें लोग इस दिन पूर्वजों की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। यह दिन 'सेल्टिक कैलेंडर' का आखिरी दिन होता है। 31 अक्तूबर को सेल्टिक लोगों के नए वर्ष की शुरूआत होती है।  

PunjabKesari

PunjabKesari

'हैलोवीन पार्टी' पर कैसी हो ड्रेस और मेकअप? 

PunjabKesari
'हैलोवीन डे' के दिन लोग ड्रेस व मेकअप भूतिया थीम पर करते हैं। वैसे तो इस पार्टी के लिए ब्लेक एंड व्हाइट ड्रेस कोर्ड परफेक्ट है लेकिन अगर आप कुछ कलरफुल ट्राई करना चाहते हैं तो ब्राइट कलर जैसे रेड के साथ ब्लेक, पेरेट, इलेक्ट्रिक पिंक अन्य आदि ट्राई कर सकते हैं। वहीं, मेकअप भी बोल्ड और थोड़ा ड्रामेटिक होना चाहिए। मेकअप के लिए आप ब्राइट कलर की लिपस्टिक चूज कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपके भी किसी दोस्त या रिश्तेदार ने घर पर 'हैलोवीन पार्टी' रखी है और आपको इनवाइट किया है लेकिन आप मेकअप व ड्रेस चूज नहीं कर पा रहे तो परेशान न हो। आज हम आपके लिए बॉलीवुड व हॉलीवुड की कुछ 'हैलोवीन थीम' ड्रेसेज व मेकअप ढूंढ कर लाए है जिनसे आप टिप्स ले सकते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static