Red Outfits: वैलेंटाइन डेट नाइट में जाने से पहले इन खूबसूरत आउटफिट्स कलेक्शन पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 12:31 PM (IST)

वेस्टर्न कल्चर से आए वैलेंटाइन डे को भारत में ही लोग सेलिब्रेट करते हैं। पूरा हफ्ता मनाए जाने वाले इस फेस्टिव में हर दिन खास महत्व रखता है। वैलेंटाइन डे खासतौर पर कपल्स का दिन है। इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए पार्टनर एक दूसरे को सरप्राइज देते हैं। बहुत से कपल वैलेंटाइन पर डिनर आउटिंग पर निकलते हैं।

PunjabKesari

अगर इस बार आप भी कुछ ऐसा ही प्लान कर रही हैं तो पहले ही तैयारी कर लें कि इस दिन आपको कैसी और किस रंग की ड्रेस पहननी है। वैसे इस दिन ज्यादातर रेड और ब्लैक कलर को चूज किया जाता है फिर भी बी-टाउन दीवाज से आप नए और स्टाइलिश आउटफिट्स आइडियाज भी ले सकती हैं। ड्रैस को लेकर कंफ्यूज है तो चलिए आपको कुछ फैशन टिप्स देते हैं।

PunjabKesari

लॉन्ग स्कर्ट विद टॉप

इस खास दिन पर अगर आप पार्टनर के साथ कहीं बाहर जा रही है तो आप लॉन्ग स्कर्ट पहन सकती है। लॉन्ग स्कर्ट के साथ मैचिंग टॉप या फिर शर्ट पहने। आपका लुक अलग भी दिखेगा और आप कंफर्टेबल भी रहेगी। ज्यादा ज्वैलरी कैरी ना करें। साथ ही बालों को खुला छोड़ें और लाइट मेकअप करें।

PunjabKesari

गाउन, शॉर्ट ड्रेस या वन पीस

वेस्टर्न कल्चर से जुड़ा दिन है तो वेस्टर्न ड्रैसअप ही लड़कियों की पहली पसंद बनता है।वैलेंटाइन के मौके पर गाउन और वन-पीस ड्रेस को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। वेस्टर्न में आपके पास काफी ऑप्शन मौजूद है जैसे कि गाउन और शॉर्ट ड्रेस।  शॉर्ट ड्रेस भी आपके इस दिन को खास बना सकती है। मैचिंग हील्स और मैचिंग पर्स आपकी लुक में चार चांद लगा सकता है। इसके अलावा आप वन-शोल्डर गाउन व स्किन टाइट ड्रेस भी पहन सकती है।

PunjabKesari

पैंट सूट

अगर आप नॉर्थ इंडिया से हैं तो ठंड का ध्यान रखते हुए आपको वैसी ही ड्रैस का चलन करना है। ठंड से बचने के लिए आप पैंट सूट वियर कर सकती है। यह आपको बोल्ड लुक भी देता है। इसके लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। उनकी पूरी ड्रेस एक ही कलर की है, जिसके साथ उन्होंने गले चोकर स्टाइल नेकलेस भी पहन रखा है।

PunjabKesari

साड़ी या सिंपल सूट

वैसे महिलाएं साड़ी शादी व फैमिली फंक्शन में पहनना पसंद करती है लेकिन अगर शादी के बाद आपका यह पहला वैलेंटाइन डे है और आप ट्रडीशनल ही पहनना चाहती हैं तो साड़ी व सिंपल सूट पहनना एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। भारी की बजाय सिंपल-सोबर साड़ी पहने। प्लेन रेड या फिर किसी अन्य डार्क कलर की साड़ी चुने और साथ में कुछ एक्सेसरीज वियर करें। सिंपल साड़ी में ना सिर्फ आप स्टाइलिश लगेंगी बल्कि कुछ डिफरेंट भी दिखेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static