बैसाखी प्री-सेलिब्रेशन: महिलाओं ने जमकर किया डांस, प्रतियोगिताओं में विजेताओं को किया सम्मानित

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 01:15 PM (IST)

अंबाला: कैंट के एक निजी होटल में शुक्रवार को बैसाखी का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं के लिए विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया वहीं इस दौरान महिलाओं ने बैसाखी के कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस अवसर पर महिलाओं ने प्रतियोगातियों में बढ़चढ़कर भाग लिया। इस प्रोग्राम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में हरनीत कौर व स्पेशल गेस्ट के रूप में मशहूर ढोल कलाकार जश्नदीप कौर व मिखा सिंह मुख्यरूप से उपस्थित रही।

PunjabKesari

कार्यक्रम की आयोजक निक्की ढिल्लों व हरप्रीत ढिल्लों ने बताया कि हर साल बैसाखी पर्व को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में शुक्रवार को महिलाओं व बच्चों के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

PunjabKesari

PunjabKesari

निक्की ढिल्लों ने बताया कि महिलाओं के साथ-साथ बच्चों के लिए विभिन्न कार्यक्रम रखे गए है। इसमें पंजाबी के प्रसिद्ध दम शराग सहित बैलून गेम, कम्यूनिकेशन गेम, गिद्दा व किड्स प्रतियोगिता में विजेता रहने वालों के लिए कई तरह के आकर्षक उपहार दिए गए।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस अवसर पर हरप्रीत ढिल्लों, रमन बासन, मिन्नी, हरप्रीत कौर, सिल्की मदोक, गुरजीत कौर, राखी जुनेजा व प्रीति सेठी सहित महिलाओं ने कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया। 

PunjabKesari

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static