बाबा अनिरुद्धाचार्य ने फिर किया लोगों को कंफ्यूज, शो का ऑफर ठुकराने के बाद पहुंचे  Bigg Boss के सेट पर

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 12:54 PM (IST)

नारी डेस्क: अनिरुद्धाचार्य जी महाराज क्या करना चाहते हैं यह तो हम सभी की समझ से बाहर हो गया है। वह कभी 'बिग बॉस सीजन 18'  को लेकर हां कर रहे हैं तो कभी ना। शो का ऑफर ठुकराने के बाद वह  Bigg Boss के सेट पर दिखाई दिए, ऐसे में लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि वह शो का हिस्सा बनेंगे भी या नहीं।

PunjabKesari
अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने कुछ समय पहले कहा था कि -  “बिग बॉस में मुझे बुलाया, कि गुरुजी आप आइए करोड़ों रुपए का ऑफर है, लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया। मैंने स्वीकार नहीं किया क्योंकि वह मेरी संस्कृति और संस्कारों से मैच नहीं कर रहा। पैसा मायने नहीं रखता, मेरे संस्कार मायने रखते हैं, मैंने कहा कि वो जो बिग बॉस है वहां पर गाली-गलौच वाले लोग रहते हैं वो संस्कारी लोग नहीं होते। मेरा वहां जाना सही नहीं होगा. इसलिए मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया। ”
PunjabKesari

अब  सवाल यह है कि जब बाबा जी को यह शो पसंद ही नहीं तो इसे सेट पर क्या कर रहे हैं। खबरें हैं कि वह शो में भाग नहीं लेंगे, लेकिन प्रतियोगियों को पेश करने के लिए पहले एपिसोड में दिखाई देंगे। निर्माताओं द्वारा अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। उन्हें 'बिग बॉस 18' के सेट पर भी देखा गया, जिससे दर्शकों के बीच और अटकलें लगाई जा रही हैं।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में बाबा जी 'बिग बॉस 18' के सेट पर  सफेद कुर्ते में उंगली पर माला फेरते हुए दिखाई दे रहे थे। ऐसे में लोग उन्हें लेकर तरह-  तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  'ये बाबा जी अगर बिग बॉस में एंट्री लिए तो मैं पक्का देखूंगा बिग बॉस।' एक ने कहा, 'ये बाबाजी धीरे-धीरे मोह में फंसते जा रहे हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static