अवॉर्ड नाइट में गॉर्जियस दिखीं ऐश्वर्या, देखता रह गया हर कोई

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2017 - 03:08 PM (IST)

फैशन: बुधवार को हुए लायंस गोल्ड अवार्ड्स में बहुत से फिल्मी सितारों ने शिरकत की। अपनी नीली आंखों और स्टाइल के कारण जानी जाती बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल हुईं। इस दौरान वह सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई क्रीम गोल्डन अनारकली ट्रैडीशनल ड्रैस में दिखाईं दी। ऐश्वर्या का एस्थेटिक पेर्सोना लुक सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा था। 


इनके अलावा बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने भी इसमें हिस्सा लिया। रैड कार्पेट पर सब हसीनाएं अलग-अलग आउट्फिटस में बहुत खूबसूरत दिखाईं दी।
ज्यादातर टी वी एक्ट्रैस का बोलबाला रहा। निकीता दास इस दौरान ब्लैक कलर के डिजाइनर गाउन में दिखाई दी। जिस पर गोल्डन वर्क किया हुआ था। ब्लैक ब्रैसलेट और कलच इनको प्रफैक्ट लुक दे रहा था। वहीं दिगंगना सूर्यवंशी(वीरा) के नाम से जानी जाती यह हीरोइन भी किसी से कम नहीं लग रही थी। रैड और व्हाइट कलर कॉबीनेशन के गाऊन के साथ खुले बाल और ईयररिंग इन पर खूब जच रहे थे। 


इस अवार्ड शो में दीपशिखा ब्लैक सिकवेंस ड्रैस के साथ फैदर मफलर और पंक स्टाइल हेयर एक्सैसरी पहनी हुई थी जो उनको रैट्रो स्टाइल लुक दे रही थी। इसके साथ ही दीपशिखा ने  काले रंग के फुटवियर और रैड शेड की लिप्सटिक लगाई हुई थी। दिशा वकानी छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की को स्टार एंलिगेंट लुक में दिखाई दीं। गोल्डन रंग की साडी,रैड ब्लाउज के साथ झुमके पहने ट्रैडिशनल लुक खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही और भी बहुत से जाने माने चेहरे इस शो में शामिल हुए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static