Zomato केस में अब आया नया मोड़, डिलिवरी ब्वॉय ने हितेशा के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 04:22 PM (IST)

जोमैटो केस लगातार सुर्खियां बटौर रहा है। इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग जोमैटो ब्वॉय को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग चाहते हैं कि इस कहानी की सारी सच्चाई जल्द ही सभी के सामने। वहीं हाल ही में अब इस मामले में नया मोड़ आया है। दरअसल डिलिवरी ब्वॉय कामराज ने सोमवार को हितेशा चंद्रानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो हितेशा पर आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में कामराज की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। आपको बता दें कि कामराज ने पुलिस को दिए बयान में हिताशा द्वारा लगाए गए आरोपों को साफ इंकार किया है और अपने बयान में कहा है कि उन्होंने हितेशा पर हमला नहीं किया है बल्कि उन्हें खुद की वजह से ही चोट लगी है। 

डिलवरी ब्वॉय ने दिया यह बयान 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक कामराज ने पुलिस को बताया कि जब खाना देरी से पहुंचा तो हितेशा ने उसके साथ बुरा व्हवहार किया और उसे खाने के पैसे भी नहीं दिए। बयान में यह बात भी सामने आई है कि हितेशा ने उनके साथ मारपीट भी की गई है और हितेशा के नाक पर लगी चोट उनकी अंगूठी की वजह से आई है। बता दें कि कामराज के इस बयान के बाद पुलिस ने हितेशा के खिलाफ मामला दर्ज किया।

क्या है मामला?

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर हितेशा चंद्रानी की वीडियो जमकर वायरल हो रही थी जिसमें उनके नाक से बहता खून साफ दिखाई दे रहा था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि , 'मेरा जोमैटो के खाने के ऑर्डर को देर हो रही थी और मैं ग्राहक सेवा अधिकारी से बात कर रही थी। इस बीच डिलीवरी कर्मी ने यह किया।' वीडियो पोस्ट कर मारपीट करने का आरोप लगाने के बाद इस मामले में पुलिस ने कामराज को गिरफ्तार भी किया था। 

जोमैटो ब्वॉय के सपोर्ट में स्टार्स 

हालांकि धीरे-धीरे जब इस केस में परतें खुलने लगी तो जोमैटो ब्वॉय का पक्ष भी सामने आया जिसके बाद लोगों ने जोमैटो ब्वॉय के सपोर्ट में आवाज उठाई। इसके लिए कईं नामी स्टार्स भी आगे आए।  

हालांकि आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static