करीना की तरह तैमूर भी करते हैं योग, जानिए छोटे नवाब के दिलचस्प शौंक

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 10:13 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना की तरह बेटा तैमूर भी किसी स्टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर जितना करीना की तस्वीरों को पसंद किया जाता है, उतना ही तैमूर की तस्वीरों को भी पसंद किया जाता है। क्यूटनेस के साथ-साथ तैमूर अपनी क्रिएटिव पर्सनैलिटी को लेकर भी काफी फेमस है, छोटी उम्र में ही वह सारे काम सीख रहे हैं जो करीना और सैफ उसे सिखाना चाहते हैं। चलिए नजर डालते हैं तैमूर की कुछ खास तस्वीरों पर जिनमें करीना कपून खान भी उनका साथ देती नजर आ रही हैं...

Related image,nari

योगा क्लास में तैमूर

क्यूट और Talented होने के साथ-साथ तैमूर एक बहुत ही अनुशासित स्टार किड है। जैसे-जैसे तैमूर बड़े होते जा रहे हैं, उनकी क्यूटनेस भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में दूसरे बच्चों के साथ योगा करते तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

PunjabKesari,nari

अपनी मॉम को खूब करते हैं कॉपी

करीना के साथ समय-समय पर स्पॉट होने वाले तैमूर अपनी मॉम को खूब कॉपी करते हैं। बीते दिनों तैमूर अली खान को एअरपोर्ट में अपनी मॉम करीना को कॉपी करते हुए लॉन्ग बूट्स में देखा गया था। तैमूर जैसे-जैसे बड़े होते जा रहे हैं, उनकी पसंद और एक्टीविटीज भी बदलती और बढ़ती जा रही हैं। सोशल मीडिया द्वारा तैमूर को कभी योगा तो कभी कुकिंग क्लास में स्पॉट किया जाता है।

Image result for taimur in cooking class with mom,nari

कुकिंग क्लास में तैमूर अपनी मॉम के साथ इंस्टेंट केक बनाना सीख रहे थे। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। करीना कपूर बेशक अपने काम में बिजी रहती हैं मगर, वह अपने बेटे तैमूर को अच्छी परवरिश देने में कोई समझौता नहीं करती।

Image result for taimur cooked cake in cooking class,nari

गिटार बजाने के शौकीन

मॉम करीना के साथ साथ तैमूर अपने पापा सैफ को भी खूब कॉपी करते हैं। तैमूर को अपने पिता सैफ की तरह गिटार बजाने का भी खूब शौंक है। संगीत के साथ-साथ तैमूर को जानवरों से भी बहुत प्यार है। करीना और सैफ अक्सर बेटे तैमूर के साथ जू जाना पसंद करते हैं। तैमूर के ज्यादातर खिलौने भी यही बयान करते हैं कि उन्हें जानवरों से कितना प्यार है..


Image result for taimur playing guitar,nari

Image result for taimur playing guitar,nari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Harpreet

Recommended News

Related News

static