अर्शी खान भी हुई कोरोना पाॅजीटिव, कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर फैन ने हाथ पर किया था किस

4/22/2021 10:45:12 AM

बिग बॉस 14 की  कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान भी कोरोना पाॅजीटिव आ गई है। इस बात की जानकारी अर्शी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। अर्शी ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। कल से उन्हें हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि जो भी उनके संपर्क में आया है वो सावधानी के साथ सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करें। 
 

बतां दें कि हाल ही में अर्शी खान पंजाब में अपनी एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटी थी।  जिसके बाद उनके अंदर कोरोना के लक्षण नजर आए हैं। अर्शी ने टेस्ट करवाया तो वो कोरोना पाॅजिटव पाई गई। 
 

 सोशल मीडिया पर अर्शी खान ने अपने पोस्ट में लिखा कि मुझे कुछ देर पहले ही एयरपोर्ट अथॉरिटी से अपनी कोविड-19 रिपोर्ट्स मिली हैं जो 19 अप्रैल में हुई थी। मैं कोविड-19 पॉजिटिव आई हूं। कल से ही मुझे अपने अंदर हल्के लक्षण दिखाई दे रहे थे। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपनी जांच जरूर करा लें ।


PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट से अर्शी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, दरअसल अर्शी का एक फैन उनके हाथ पर किस करते हुए नजर आया था। फैन की इस हरकत पर अर्शी  हैरान रह गई थी। 
 

बतां दें कि इन दिनों बॉलीवुड पर कोरोना का भारी प्रकोप है। हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, एक्टर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर विक्की कौशल, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कैटरीना कैफ सहित कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 


Content Writer

Vandana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static