अरबाज ने अपनी ही नहीं, खोला सलमान की शादी का भी राज

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 01:39 PM (IST)

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग3 की प्रमोशन में काफी व्यस्त है। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके छोटे भाई अरबाज खान भी अहम रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे अरबाज खान से फिल्म के साथ सलमान खान और उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे गए। 

 

PunjabKesari,nari

जब अरबाज से सलमान खान की शादी का पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'लोगों की सारी जिंदगी  ये सवाल करते-करते ही निकल गई कि सलमान कब शादी करेंगे?लोग थकते नहीं हैं? वो जब शादी करेंगे तो खुद बता देंगे।' वहीं इसके बाद अरबाज खान से उनकी शादी के बारे में पूछा गया कि वह मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से कब शादी करेंगे? तो उन्होंने कहा- , 'मुझे नहीं लगता कि हम अभी डेट कर रहे हैं सिर्फ इसलिए शादी कर लें। हम इसे फ्लो के साथ ले जाना चाहते हैं। यदि आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं इस रिश्ते में खुश हूं तो हां मैं हूं और मैं जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहा हूं।'

 

PunjabKesari,nari

उन्होंने इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि जब उनकी शादी होगी तो वह सबको निमंत्रण दे देगें नहीं तो इसकी घोषणा कर देगें। उन्हें लगता है कि इस मामले में उन्हें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। इस फिल्म में अरबाज खान मक्खनचंद पांडे के किरदार में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static