ग्लोइंग स्किन के लिए Anushka Sharma को है नेचर पर भरोसा, इस्तेमाल करती हैं ये फेसपैक

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 12:05 PM (IST)

हर लड़की अपनी लुक का ख्याल रखती है और चाहती है कि लोग उनकी तारीफ करें और उनसे उनकी खूबसूरती का राज पूछें। लेकिन दिक्कत तो ये है कि बेदाग और निखरी त्वचा पाना इतना आसान नहीं है। कई लड़कियां तो निखार पाने के लिए बहुत सारी महंगी क्रीम का भी इस्तेमाल करती हैं, लेकिन अक्सर ये काम नहीं करते। लेकिन आपको उदास होने की जरुरत नहीं है क्योंकि हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ब्यूटी सीक्रेट के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद एक बार मीडिया को बताया था। 

PunjabKesari

वो अपनी खूबसूरत और बेदाग त्वचा के लिए बस एक फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। दरअसल कुछ दिन पहले अनुष्का ने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स नहीं,  गुलाब जल और नीम के पाउडर का फेस पैक क इस्तेमाल करती हूं। इससे चेहरे को नेचुरल निखार और चमक मिलती है। साथ ही चेहरे पर आने वाले पिंपल, एक्ने और झाईयां जैसी दिक्कतों से भी राहत मिलती है'। एक्ट्रेस अपने चेहरे को पोषण देने और साफ करने के लिए कुछ स्किन केयर रूटीन को अपनाना पसंद करती हैं। चलिए आपको भी बताते हैं इसके बारे में....

फेस कैसे बनाएं

एक-दो चम्मच गुलाब जल

PunjabKesari

एक-दो चम्मच नीम का पीसा हुआ पाउडर

दूध

थोड़ा सा दही

ऐसे कर सकते हैं तैयार

अब आपको एक बर्तन में गुलाब जल, नीम का पाउडर, दूध और दही को डाल लेना है।

इसके बाद इन सभी को अच्छे से मिलाकर एक पेस्ट तैयार कर लेना है।

फिर इस तैयार किए गए पेस्ट को अपनी गर्दन और चेहरे पर अच्छे से लगा लेना है।

वहीं, जब ये सूख जाए तो इसे पानी से धो लें। अगर आप सप्ताह में ऐसे एक या दो बार करते हैं, तो इसका आपको अच्छा फायदा मिल सकता है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static