अनुराग कश्यप से बेटी ने पूछा, ''अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो क्या करेंगे'', जानिए डायरेक्टर ने क्या दिया जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:32 AM (IST)

बाॅलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर अनुराग कश्यप अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब वह अपनी बेटी के चलते खबरों में बने हुए हैं। दरअसल,  फादर्स डे के मौके पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने पिता अनुराग कश्यप से कई पर्सनल सवाल पूछ रही हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी ने पूछा, पापा अगर मैं  प्रेग्नेंट हुई तो आप का क्या रिएक्शन होगा? 
वीडियो में आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से सवाल किया, अगर मैं कभी प्रेग्नेंट होती हैं और आपको आकर इस बारे में बताती हैं तो आपका कैसा रिएक्शन होगा?' 

अनुराग कश्यप ने सवाल के जवाब में कहा कि मैं देखूंगा और तुमसे पूछूंगा कि क्या तुम यह चाहती हो। इसके बाद जो तुम चाहोगी, तुम जो कुछ भी करना  हैं, मैं हमेशा तुम्हारा साथ दूंगा, यह बात तुम जानती हो।

PunjabKesari

जो भी फैसला होगा मैं तभी भी तुम्हारे साथ रहूंगा-
इसके बाद आलिया ने अगला सवाल पूछा कि आप मुझसे क्या उम्मीद करेंगे और क्या कहेंगे ?' 

इस पर अनुराग ने कहा कि तुम्हारी पसंद तय करेंगी मैं इसको स्वीकार करूं या नहीं, लेकिन मैं तुमको ये जरूर बताऊंगा कि इसकी तुम्हें एक कीमत चुकानी होगी। हालांकि, इसके बाद भी जो भी फैसला होगा मैं तभी भी तुम्हारे साथ रहूंगा।

आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी किया सवाल-
आपकों बतां दें कि आलिया कश्यप इन दिनों शेन जॉर्ज को डेट कर रही हैं। पिता से बातचीत के दौरान आलिया ने अपने  बॉयफ्रेंड को लेकर भी सवाल किया। इस पर अनुराग ने कहा कि उन्हें शेन पसंद है। 

अनुराग कश्यप ने कहा कि मुझे तुम्हारे दोस्तों और खास करके लड़कों को लेकर पसंद पर भरोसा है। शेन अच्छा लड़का है। वह बहुत आध्यात्मिक है, बहुत शांत है। उसमें वह सारी खूबियां हैं जो 40 साल के पुरुषों में नहीं हैं। मुश्किल परिस्थितियों में होने के मामले में भी वह अच्छा है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया की सबसे एक्टिव स्टारकिड हैं आलिया कश्यप-
आपकों बतां दें कि आलिया कश्यप सोशल मीडिया की सबसे एक्टिव स्टारकिड हैं। आलिया कश्यप इंस्टाग्राम के अलावा अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static