कहां तुम चले गए... दोस्त सतीश कौशिक के गम में नहीं रुक रहे अनुपम खेर और सलमान खान के आंसू

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 01:45 PM (IST)

अपने चार दशक लंबे करियर में थिएटर, सिनेमा, टीवी और ओटीटी मंच पर अभिनय, निर्देशन, लेखक और बतौर निर्माता अपनी छाप छोड़ने वाले फिल्मकार सतीश कौशिक का यूं दुनिया से चले जाना सभी को गहरा सदमा दे गया है। वीरवार शाम कौशिक को परिवार के सदस्यों और मित्रों ने नम आखों से विदाई दी। अपने दोस्त को खुद से अलग होता देख अनुपम खेर खुद पर काबू नहीं कर पाए  और वह फूट-फूट कर रोते दिखाई दिए। 

PunjabKesari

कौशिक का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा श्मशान भूमि में लगभग रात आठ बजकर 30 मिनट पर परिवार के सदस्यों और अभिनेता अनुपम खेर तथा निर्देशक अशोक पंडित सहित करीबी मित्रों की मौजूदगी में किया गया। अनुपम खेर ने आखिरी वक्त तक अपनी दोस्ती निभाई वह संस्कार तब अपने जिगरी यार के पास ही रहे। ऐसी दोस्ती आज के समय में बहुत कम देखने को मिलती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


इसी बीच अनुपम खेर ने एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों दोस्त एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियों में अनुपम खेर एक्टर सतीश कौशिक की चंपी करते दिख रहे हैं। फिर अनुपम चुपके से अपने दोस्त का कान मरोड़ देते हैं, जिसके बाद वह चीख उठते हैं। इसमें सतीश कहते सुनाई दे रहे हैं- सही यार, प्रॉडक्शन की टेंशन तो दूर कर दी तुमने, थैंक यू सो मच डियर, क्या शानदार मसाज किया है।

PunjabKesari
इस वीडियो के साथ खेन ने कैप्शन में लिखा- मौत जीवन का अंत करती है, रिश्तों का नहीं। ये वीडियो और दोनों की बातचीत उनके फैन्स को सोशल मीडिया पर खूब इमोशनल कर रही है। बता दें कि कौशिक को आखिरी विदाई देने निर्देशक डेविड धवन और सुभाष घई, गीतकार-कवि जावेद अख्तर और अभिनेता अनुपम खेर, सलमान खान, अर्जुन कपूर, रणवीर कपूर, अभिषेक बच्चन, तबू और शिल्पा शेट्टी सहित फिल्म उद्योग के कई मित्रों और सहकर्मी उनके आवास पहुंचे थे। 

PunjabKesari

इसी बीच सलमान खान का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी आंखें भरी हुई हैं। लाख कोशिश के बावजूद वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए और दोस्त की अंतिम विदाई में वह भावुक हो गए। सलमान को इस हालत में देखकर फैंस का दिल टूट गया है। याद हो कि सतीश कौशिक ने 2003 में रिलीज हुई तेरे नाम के लिए सलमान खान को लीड एक्टर के तौर पर कास्ट किया था। यह दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static