Bridal Jewellery : होने वाली दुल्हन की सुंदरता बढ़ा देंगे ये एंटिक ज्वेलरी पीसेज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 04:34 PM (IST)

शादी में दुल्हन के हैवी आउटफिट्स के साथ-साथ सबकी नजर उसके द्वारा पहने गए गहनों पर भी जाती है। गहने दुल्हन की खूबसूरती को चार-चांद लगा देते हैं। आप चाहे कितना भी हैवी लहंगा शादी में क्यों न पहन लें, लेकिन अगर आपका नेकलेस लहंगे के साथ मैच नहीं करता होगा तो आपकी खूबसूरती फीकी लगेगी। आज आपको कुछ ऐसी ज्वेलरी पीसेज के बारे में बताएंगे जो एक दुल्हन के पास होने चाहिए। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ज्वेलरी के बारे में...

चांदबालियां

चांदबालियां भी दुल्हन के लिए काफी अच्छी ज्वेलरी एक्सेसरीज है। आप किसी भी तरह के आउटफिट के साथ इन्हें कैरी कर सकते हैं। चांदबालियां आप सिर्फ शादी में ही नहीं बल्कि शादी के बाद भी कैरी कर सकती हैं। करीना कपूर की तरह ऐसे हैवी चांदबालियों के साथ आप एक यूनीक लुक शादी में क्रिएट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

ईयररिंग्स 

सिर्फ शादी में ही नहीं बल्कि आपके पास शादी के बाद भी डालने के लिए ईयररिंग्स होने चाहिए। शादी में अगर आप हैवी ईयररिंग्स कैरी करके बोर हो गई हैं तो इस तरह के सिंपल ईयरिरंग्स कैरी कर सकती हैं। इस तरह के सिंपल पर्ल ईयररिंग्स आप शादी के बाद किसी भी सिंपल आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।

PunjabKesari

कंगन और कड़े 

ब्राइडल के लिए सिर्फ नेकलेस और ईयररिंग्स ही नहीं बल्कि कंगन और कड़े भी बहुत जरुरी हैं। आप कंगन शादी के बाद किसी फंक्शन में पहन सकती हैं। मीनाकारी कंगन से लेकर आप सिंपल स्टेन स्टडेडे, पोलकी कंगन अपनी एक्सेसरीज में शामिल कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिल्वर ज्वेलरी 

शादी में सिर्फ रेड, मैरुन नहीं बल्कि आप सिल्वर कलर की ज्वेलरी भी कैरी कर सकते हैं। सिल्वर कलर की ज्वेलरी आप मैचिंग इयररिंग्स, बैंगल्स और नेकपीस के साथ कैरी कर सकती हैं। सिल्वर ज्वेलरी आप शादी के बाद भी किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हेयर एक्सेसरीज 

हेयर एक्सेसरीज भी आप अपने सामान में कैरी कर सकती हैं। सिंपल जुड़े के साथ आप इन्हें बालों में कैरी कर सकती हैं। शादी के बाद भी किसी फंक्शन में सिंपल जुड़ा करके आप इस तरह की हेयर एक्सेरीज हेयर्स में लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

मांगटीका

मांगटीके के बिना भी दुल्हन का श्रृंगार अधूरा होता है। कई लड़कियां तो मांगटीका इसलिए नहीं पहनती क्योंकि उन्हें लगता है कि शादी के बाद इसका इस्तेमाल कहीं भी नहीं होगा। लेकिन अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो आप गलत हैं। आप मांगटीका शादी के बाद भी किसी इंडियन ड्रेस के साथ वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static