'भीख में मिली आजादी' वाले बयान को लेकर बुरी तरह घिरी कंगना, एक और शिकायत दर्ज

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 11:30 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना  रनौत का विवादों से पुराना नाता है तभी तो वह एक से बढ़कर एक बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर देती है। कंगना के भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर जारी विवाद थमने की बजाय बढ़ता जा रहा है। अब इस मुद्दे को लेकर उनके खिलाफ एक और शिकायत दर्ज कराई गई है।

PunjabKesari

मुंबई कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी भरत सिंह ने इस कंगना के बयान के खिलाफ ये  पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि कंगना रनौत का ये गैरजिम्मेदाराना दुनियाभर में फैल गया है। इस बयान ने भारतीय नागरिकों, महान पूर्व स्वतंत्रता सेनानियों, नायकों और पूर्व नेताओं की राष्ट्रीय गरिमा और सम्मान को ठेस पहुंचाई है। 

PunjabKesari
याद हो कि एक इवेंट में कंगना ने कहा था कि, '1947 में हमें जो आजादी मिली वह आजादी नहीं भीख थी और आजादी तो साल 2014 में मिली है'।उनके इस बयान कर चारों तरफ आलोचना हुई थी। सेलेब्स से लेकर राजनेताओं ने इस बयान का विरोध करते हुए   उनका पद्मश्री वापस लिए जाने की मांग उठाई थी। 

PunjabKesari

कंगना रणौत के पूरे बयान की बात करे  तो उन्होंने कहा था कि, 'खून बहना चाहिए लेकिन वह हिंदुस्तानी खून नहीं होना चाहिए। उन्हें इसकी जानकारी थी और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ी। हमें जो मिली वह आजादी नहीं भीख थी, असली आजादी साल 2014 के बाद मिली'। कंगना का यहां मतलब मोदी सरकार से है जब नरेंद्र मोदी पीएम के पद पर आसीन हुए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static