सुशांत मामले में अंकिता ने किया पोस्ट , बोली- ना मुझे खरीदा जा सकता है और ना बेचा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 12:00 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है और यह समय बीतता जा रहा है लेकिन अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। इस मामले में रोज नया मोड़ सामने आ रहा है। उनकी मौत के बाद फैंस को कईं तरह की बातें पता चल रही है लेकिन फैंस की जुबान पर बस एक ही बात है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

PunjabKesari
वहीं इस बीच अंकिता लोखंडे हाल ही में सुशांत की मौत के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई और इस दौरान अंकिता ने कईं बातों का खुलासा भी किया वहीं वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी पोस्ट को शेयर कर बिना बोले ही बहुत कुछ कह जाती हैं। इस बीच हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। 

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट 

शेयर की गई पोस्ट में लिखा है , ' वह मुझसे इस जिंदगी में लाखों चीजे चाह रहे हैं और इनके लिए मैंने यही जवाब देते हुए कहा, 'वे चाहते हैं कि मैं दुनिया के अपने इस समय में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और झुकती रहूं और कहा, 'मेरे लिए नहीं है..मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। ना तो मुझे खरीदा जा सकता है और ना ही मुझे बेचा जा सकता है।

वायरल हो रहा अंकिता का पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 4, 2020 at 12:09am PDT

अंकिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर इसे सुशांत के केस के साथ जोड़ रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि अंकिता सुशांत केस में खुल कर बोल रही है और उन्होंने हाल ही में अपन इंटरव्यू में सुशांत की डिप्रेशन की बातों का खंडन करते हुए कहा था कि वह कभी डिप्रेशन में हो ही नहीं सकता । वहीं बीते दिनों उन्होंने सुशांत के पिता के.के सिंह द्वारा रिया पर एफआईआर दर्ज करवाने के बाद , ' सत्य जितेगा की पोस्ट भी शेयर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static