यूजर ने पोस्ट किया सुशांत की अर्थी का वीडियो, भड़की अंकिता बोलीं- इसे तुरंत डिलीट करो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 05:31 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की यादों को भुलाना इतना आसान नहीं है। फैंस आज भी उन्हें बेहद याद करते हैं। उनसे जुड़ी हर वीडियो और फोटो को देख लोग आज भी भावुक हो जाते हैं। हाल ही में सुशांत के एक फैन ने एक्टर से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया जिसे देख फैंस तो भड़के ही साथ ही में अंकिता ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया। 

PunjabKesari

शेयर किया सुशांत की अर्थी का वीडियो 

दरअसल जिस वीडियो पर अंकिता भड़की वह वीडियो सुशांत के अर्थी का वीडियो था। जिसे देख जहां कुछ फैंस भावुक हुए वहीं कुछ ने उस यूजर को खरी खोटी सुना दी। इसी पर अंकिता ने भी अपना गुस्सा निकाला । 

सुशांत की वीडियो देख भड़की अंकिता 

यूजर के ट्वीट को शेयर करते हुए अंकिता ने ट्वीट कर लिखा ,' तुमको क्या हो गया है? इस तरह के वीडियोज पोस्ट करना बंद करो, हम सबके लिए यह देखना बहुत मुश्किल है। तुमसे यह निवेदन है कि इस वीडियो को तुरंत हटा दो। हम जानते है कि तुम उनसे प्यार करते है, लेकिन उन्हें सपोर्ट और प्यार करने का यह कोई तरीका नहीं है। इस वीडियो को तुरंत डिलीट करो।' 

लगातार जारी है जांच 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस केस की लगातार जांच की जा रही है। बीतें दिनों इस केस में फैंस की तरफ से कोई अपडेट सामने ना आने के कारण सुशांत के फैंस काफी गु्स्सा हो गए थे जिसके बाद सीबीआई की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि हर पहलू पर जांच की जा रही है। वहीं बहन श्वेता भी लगातार अपने भाई सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static