एनिमल लवर अनंत अंबानी ने हल्दी में पहनी खास जैकेट, इसे देखकर आप भी कहेंगे वाह!

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 05:38 PM (IST)

मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी अपनी दुल्हनिया राधिका की तरह हल्दी की रस्म में एक बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट पेश किया। उन्होंने अपने इस खास दिन पर मशहूर डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा कस्टम मेड आउटफिट पहना था। उनके इस लुक में एक बार फिर उनका जानवरों के प्रति प्रेम देखने को मिला।

PunjabKesari
दूल्हे राजा ने हल्दी सेरेमनी में चमकीले पीले रंग के कुर्ते के साथ एक सफ़ेद पायजामा और जानवरों की आकृति से सजी एक खास हाफ जैकेट पहनी थी, जो उनके पसंदीदा प्रोजेक्ट वंतारा की ओर इशारा करती है। वंतारा, अनंत के दिल के करीब एक पहल है जो वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरणीय स्थिरता पर केंद्रित है। 

PunjabKesari

इस शानदार हाफ जैकेट ने न सिर्फ अंबानी के लाडले की पर्सनैलिटी को निखारा बल्कि बल्कि पर्यावरण के प्रति उनके लगाव को भी दर्शाया। स्टाइलिस्ट शालीना नैथानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत के हल्दी लुक की पहली तस्वीरें जारी कीं, जो समकालीन ट्विस्ट के साथ पारंपरिक सौंदर्यशास्त्र के अपने अनूठे मिश्रण के लिए ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूल्हे राजा ने अपने संगीत समारोह में असली सोने की बंदगला शेरवानी पहनी थी।मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से ली गई इस शेरवानी के साथ अनंत ने डायमंड स्टडेड टाइगर ब्रोच को फ्लॉन्ट किया था। ब्रोच के ऊपर रॉयल बंगाल टाइगर था और इसमें हीरे जड़े बैंड से सजी एक बड़ी रूबी भी थी।

PunjabKesari
वहीं अनंत की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने हल्दी में अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया गया एक शानदार परिधान चुना था। उनके परिधान में सुगंधित मोगरा और चमकीले गेंदे के फूलों से बना दुपट्टा शामिल था, जो उनके हल्दी समारोह के परिधान में पारंपरिक लेकिन अलौकिक स्पर्श जोड़ रही थी। भारतीय शादियों में पवित्रता और शुभता का प्रतीक फूलों ने राधिका की दुल्हन की चमक को खूबसूरती से पूरक बनाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static