कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता अनारकली सूट, बॉलीवुड डीवाज को भी है इस पर भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 01:26 PM (IST)

जरूरी नहीं है कि किसी शादी या पार्टी में लहंगा और साड़ी से ही आपकी खूबसूरती में निखार आएगा। कुछ लड़कियों के लिए  लहंगा और साड़ी पहनना किसी झंझट से कम नहीं है, ऐसे में वह उस आउटफिट की तलाश में होती हैं जो सुंदर होने के साथ- साथ अरामदायक भी है। ऐसे में अनारकली सूट से बहतर क्या हो सकता है, इसकी खास बात यह है कि इसका फैशन कभी ऑउट नहीं होता है। बॉलीवुड डीवाज को ही देख लीजिए वह आज भी अनारकली पर ही भरोसा करती हैं। आप भी बॉलीवुड सेलेब्स के लुक से ढेरों आइडियाज ले सकती हैं। 

PunjabKesari
कैटरीना कैफ

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के क्रीम रंग का शाही चिकनकारी अनारकली सूट ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया था। फुल-स्लीव वाली मैक्सी-लेंथ चिकन वर्क के साथ कैरी किए गए  दुपट्टे में एक एम्बेलिश्ड बॉर्डर और हर जगह लाइट मोटिफ्स लगे थे। उन्हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस सूट में कितनी कंफर्टेबल हैं। 

PunjabKesari
अदिति राव हैदरी

 बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का अनाकरकली लुक भी खूब पसंद किया गया था। उनके ब्लैक और गोल्डन कलर के अनारकली सूट को देखकर आपका भी इसे पहनने का मन कर जाएगा। अदिति राव हैदरी ने अपने लुक को झुमकों की एक जोड़ी के साथ एक्सेसराइज़ किया, जो उनकी अनारकली पर कढ़ाई के काम से मेल खाता था।

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय बच्चन 

ऐश्वर्या राय बच्चन को अनारकली से कुछ खास ही लगाव है। अकसर उन्हें अनारकली सूट में ही देखा गया है, लेकिन इस  व्हाइट सूट को कुछ ज्यादा ही पसंद किया गया था। अगर आप भी  मॉडर्न के साथ एथनिक स्टाइल चाहती हैं तो ये ड्रेस कलेक्शन परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट

ग्रीन कलर की प्लेन अनारकली के साथ प्रिंटेड और एंबेलिश्ड ब्लू दुपट्टे का कॉम्बिनेशन आलिया भट्ट की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। उन्होंने मैचिंग जूलरी और गजरे के साथ अपने डिशनल लुक को कंप्लीट किया था। आप भी इस तरह का स्टाइल फॉलो कर सकती हैं। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर


आप भी किसी एथनिक लुक की तलाश में हैं तो करिश्मा कपूर का यह खूबसूरत ग्रीन सूट आपके काम आ सकता है। लोगों की वाहवाही लूटने के लिए इस सूट का कलर ही काफी है। यकीन मानिए ये लुक सबको इंप्रेस करने में आपकी जरूर मदद करेगा। 

PunjabKesari

 विद्या बालन 

 अगर आप भी अपने मोटापे के चलते अनारकली सूट पहनने से बच रही हैं तो विद्या बालन के इस लुक पर एक नजर जरूर डालें। इस  फुल-स्लीव सूट में  जटिल गोटा पट्टी का काम देखने लायक था। अपनी पीली अनारकली को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए विद्या ने स्टेटमेंट ज्वेलरी को चुना था। नई नवेली दुल्हन पर तो यह लुक और भी प्यारा लगेगा। 

PunjabKesari

कंगना रनौत

कंगना रनौत के इस लुक ने तो अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था। कंगना ने राजस्थानी टच वाले अनारकली के साथ सलवार पहनी थी जो काफी  स्टाइलिश लग रही थी। सतरंगी बॉर्डर वाला ये घाघरा स्टाइल अनारकली किसी के भी लुक पर चार-चांद लगा सकता है। 

PunjabKesari

सोनम कपूर 

लहंगा और साड़ी के बिना भी आप हैवी get-up तो इस तरह के एंबेलिश्ड अनारकली सूट पर भरोसा कर सकती हैं। इसके साथ सोनम कपूर की तरह  हैवी या न्यूड मेकअप पेयर करके आप अपनी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static