चांदी और सोने से सजा है अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड, इसे खोलते ही होंगे सभी भगवान के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 11:02 AM (IST)

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने लाडले और छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। वेन्यू से लेकर कपड़ों तक हर छोटी से छोटी चीज का खास ध्यान रखा जा रहा है। शादी की तैयारियों के बीच वेडिंग कार्ड की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। सोने चांदी से सजे इस कार्ड को देख अंदाजा लगाया जा सकता है शादी में क्या धमाल मचने वाला है।


दो दिन पहले नीता अंबानी ने काशी में बाबा विश्वनाथ के चरणों में बेटे की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड चढ़ाया था, उसके बाद से दूल्हे राजा कुछ खास लोगों के घर खुद जाकर इनविटेशन दे रहे हैं।अजय देवगन और काजोल के घर जाने के बाद अनंत अक्षय कुमार के घर पहुंचे जहां उन्हें बेहद ही शानदार वेडिंग कार्ड सौंपा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि शादी का कार्ड लाल रंग की अलमारी के आकार में  तैयार किया गया है। अलमारी को खोलने के बाद दिखाई देगा  चांदी का मंदिर, जिसमें  भगवान गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा की मूर्ति बनी हुई है।  मंदिर के ऊपरी हिस्से पर छोटी-छोटी घंटियां भी लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि असली चांदी से बने मंदिर के अंदर सजी मुर्तियां सोने की हैं

PunjabKesari
वहीं इस मंदिर को  खोलते ही बैकग्राउंड में हिंदी मंत्र बजने लगता है। इसके अलावा भगवान नारायण के साथ एक चांदी का लेटर भी है। वेडिंग कार्ड के पहले पेज पर भगवान नारायण की एक तस्वीर बनी हुई है। अगले पेज पर  दूल्हा और दुल्हन के बारे में लिखा हुआ है। बॉक्स के निचले हिस्से में शादी के गिफ्ट्स हैं, जिसमें एक चांदी का डिब्बा, एक नेट की चटाई और एक दुपट्टा भी है, जिसे एक सफेद कपड़े में पैक किया गया है।

PunjabKesari
नीता अंबानी ने काशी में बाबा विश्वनाथ के चरणों में बेटे की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड चढ़ाया, जिसके बाद अनंत अपने खास दोस्तों और मेहमानों को न्योता देने के लिए निकल पड़े हैं। अजय देवगन के बाद अब वो अक्षय कुमार के घर पहुंचे और उन्हें चांदी से बना मंदिरनुमा वेडिंग कार्ड दिया। सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड के वीडियोज छाए हुए हैं, जिसमें भगवान शिव, गणेश, राम की मूर्ति है

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पहले दिन यानी कि 12 जुलाई को  शुभ विवाह सेरेमनी होगी। अगले दिन 13 तारीख को आशीर्वाद सेरेमनी होगी, जिसमें मेहमानों को इंडियन फॉर्मल ड्रेस पहनकर आना होगा। 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन और मंगल उत्सव होगा। इस फंक्शन में इंडियन चिक ड्रेस कोड है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static