''मेरी दादी की जन्म भूमि और दादा-पापा की कर्मभूमि'' दादा के ससुराल में अंबानियों का Celebration

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 05:04 PM (IST)

अंबानी फैमिली अपने बेटे अनंत और बहू राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जोरों-शोरों से तैयारियां कर रहा है। अनंत की शादी का  प्री सेलिब्रेशन जामनगर में रखा गया है। जामनगर के एयरपोर्ट को कलर फुल ट्रडीशनल आर्ट और फूलों से सजाया गया है और साथ ही में गुजराती फोक्स म्यूजिक से देश-विदेश से आने वाले मेहमानों का स्वागत किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सेलेब्स का लगा जामनगर में तांता

बड़े भाई आकाश अंबानी भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए उसके अलावा रणबीर कपूर मां नीतू कपूर, बीवी आलिया भट्ट और बेटी राहा के साथ पहुंच गए। वहीं सलमान खान, अर्जुन कपूर और इंटरनेशनल सिंगर-सॉन्गराइटर  जे ब्राउन और एडम ब्लैक स्टोन, रिहाना सब अंबानी फंक्शन्स के लिए जामनगर एयरपोर्ट पर नजर आए। किंग खान भी अपनी फैमिली को लेकर प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए रवाना हो गए हैं। इन इंटरनेशनल स्टार्स के लिए अंबानी ने कितनी कड़ी सिक्योरिटी रखी हैं वो तो आपको इन वीडियो को देखकर ही पता चल जाएगा।

PunjabKesari

इस वजह से जामनगर में प्री- वेडिंग कर रहा है अंबानी परिवार

इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में अनंत अंबानी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खास पहलू बताएं जिसमें जामनगर सेलिब्रेशन के बारे में भी बताया कि उन्होंने वेडिंग फंक्शंस के लिए जामनगर ही क्यों चुना। अंनत ने बताया कि उनकी जामनगर से उनका शुरू से खास लगाव रहा है क्योंकि यह वो शहर है जहां उनकी दादी का जन्म हुआ था और उनके दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने अपने बिजनेस की शुरूआत की थी। यह शहर उनकी फैमिली के साथ गहरा संबंध रखता है इसलिए वह अपने दादा के ससुराल में अपनी शादी के फंक्शंस को एज्वॉय करना चाहते थे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा,  मैं यहीं पला बढ़ा हुआ हूं, ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे यहां सेलिब्रेशन प्लान करने का मौका मिला है। यह मेरी दादी की जन्म भूमि है और दादा व पापा की कर्मभूमि है। मेरे लिए यह बात बहुत खुशी और गर्व की कि जब हमारी प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत में शादी होनी चाहिए। उन्होंने वेड इन इंडिया की अपील की थी और यह मेरा घर है इसलिए मैं यहां अपनी शादी का सेलिब्रेशन करने जा रहा हूं।  

कल अंबानी परिवार ने अन्न सेवा की रस्म अदा की और लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा। इस दौरान राधिका और अनंत अंबानी का लोगों के प्रति विनम्र स्वभाव देखकर सब  अनंत और होने वाली बहू राधिका की खूब तारीफ कर रहे हैं। अंबानी फैमिली को देखकर यूजर्स का कहना यही है कि इसे कहते हैं संस्कार ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static