रेमो डिसूजा के लिए बिग बी ने किया ट्वीट, अच्छी सेहत के लिए मांगी दुआ

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 10:28 AM (IST)

इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें बीते दिनों हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फैंस और उनके परिवार वाले उनके लिए लगातार दुआ मांग रहे हैं। बहुत से बॉलीवुड सितारे भी उन्हें मिलने के लिए पहुंचे वहीं अब अमिताभ बच्चन ने भी रेमो की अच्छी सेहत के लिए दुआ की है। 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट 

दरअसल अपने ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ बच्चन ने एक फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो को साझा करते हुए लिखा , 'जल्दी ठीक हो जाओ रेमो .. प्रार्थनाएं! और आप की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।' यह वीडियो एक रिएलटी शो का है। अमिताभ का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और लोग भी रेमो के लिए दुआएं मांग रहे हैं। 

आगे से हालत स्थिर

खबरों की मानें तो रेमो की हालत में अब काफी सुधार है। बीते दिनों उनसे बहुत से स्टार्स भी मिलने के लिए पहुंचे थे। एक्ट्रेस नोरा फतेही, सोनाली बेंद्रे, रितेश सिधवानी, सोनाली बेंद्रे, भूषण कुमार, डांसर सलमान युसुफ समेत कई स्टार्स अस्पताल के बाहर स्पाॅट किए गए। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

लगातार स्टार्स कर रहे दुआ 

PunjabKesari

रेमो की अच्छी सेहत के लिए न सिर्फ अमिताभ बच्चन ने बल्कि और भी बहुत से स्टार्स ने अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगते हुए ट्वीट किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static