टाउते तूफान ने अमिताभ बच्चन के ऑफिस ''जनक'' में भी मचाई भारी तबाही:Pics

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 02:12 PM (IST)

कोरोना माहमारी के बीच अब टाउते तूफान ने अपना कहर बरसाना शुरू कर दिया हैं। देश के कई बड़े राज्यों में टाउते तूफान ने भारी तबाही मचाई हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें देखने को भी मिल रही हैं, वहीं अब इस बीच टाउते तुफान से बाॅलीवुड के  मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ऑफिस को भी भारी नुकसान पहुंचा है।


PunjabKesari

बतां दें कि बीते सोमवार को टाउते तूफान ने देश के कई राज्यों में तबाही मचाई, जिनमें से केरल, कर्नाटक गोवा और महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य शामिल हैं।  अरब सागर में बने इस चक्रवात के चलते मुंबई के कई ईलाकों में भारी नुकसान हुआ। ऐसे में कई सेलिब्रिटीज ने इस चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान की की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किए। 


PunjabKesari

वहीं अब इस तूफान ने अमिताभ बच्चन के ऑफिस को भी भारी नुकसान पहुंचाया। अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी है। बिग-बी ने बताया कि टाउते साइक्लॉन के चलते उनके ऑफिस जनक में हर तरफ पानी ही पानी भर गया, जिससे ऑफिस में बाढ़ जैसी स्थिति लग रही थी, इसके अलावा उनके ऑफिस का शेल्टर भी तूफान में उड़ गया।


PunjabKesari

बिग-बी ने ब्लॉग में आगे लिखा कि, टाउते चक्रवात के चलते यहां हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे दिन तेज बारिश होती रही और पेड़ भी गिर गए। हर तरफ पानी ही पानी भरा हुआ है, लीकेज की स्थिति हैं। ऑफिस जनक में भी पानी भर गया है। भारी बारिश के चलते प्लास्टिक का कवर शीट फट गया। स्टाफ के लिए बने शेड्स और शेल्टर भी उड़ गए, लेकिन, लड़ाई की भावना अभी भी बरकरार है, सभी तैयार हैं, बाहर निकलना, ठीक करना, भीगने वाली स्थिति में भी काम जारी है।


PunjabKesari
 

उन्होंने आगे लिखा कि 'सच कहूं तो कमाल का स्टाफ है, गीले कपड़ों में भी लगातार वह काम में जुटे हैं। मैंने खुद उन्हें अपने वार्डरोब से कपड़े निकालकर दिए, ताकि वह कपड़े बदल सकें। कुछ पर वह ढीले हैं, कुछ के लिए टाइट और कुछ के लिए बड़े।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static