घर पर अमिताभ बच्‍चन पत्नी जया बच्‍चन को किस नाम से बुलाते हैं? जानिए उनकी पर्सनल बातें

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 01:52 PM (IST)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी भी किसी से नहीं छुपी हैं। वह अकसर अपनी पत्नी जया बच्चन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।  हाल ही में अमिताभ बच्चन कोरोना से संक्रमित हो गए थे जिस वजब से उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे। 

बतां दें कि फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के इकलौते ऐसे सुपरस्टार हैं जो इस उम्र में भी अपने काम में पूरी तरह से एक्टिव हैं। शो कौन बनेगा करोड़पति से लेकर वह अबी भी फिल्में कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दिन के एक टाइम का खाना एक साथ करते हैं बच्चन फैमिली-
इसी बीच फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी दिलचस्पी रहती हैं कि बॉलीवुड के शंहशाह का घर पर कैसा लाइफस्टाइल है। हाल ही में उन्होंने अपने घर के बारे में बताया था कि उनकी पत्नी जया ने एक नियम बनाया है कि अगर मुंबई में सारे फैमिली मेंबर मौजुद है तो दिन के एक टाइम का खाना वह एक साथ खाएंगे।

PunjabKesari

कंटस्टेंट के सवाल के जवाब में हुआ खुलासा-
इसी तरह अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर एक और दिलचस्प किस्सा बताया था कि उनके मोबाइल में उनकी पत्नी जया बच्चन का किस नाम से नंबर सेव है। दरअसल, बतां दें कि एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने कंटस्टेंट सुमित तडियाल से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया। बिग बी ने पूछा कि सुमित की लव मैरिज हुई है या अरेंज। इसपर सुमित ने बताया कि शादी तो लव हैं लेकिन चीज़े अरेंज वाली हैं। एक किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी उन्हे सुनिए जी कह कर बुलाती हैं। फोन में भी पत्नी ने यही नाम सेव कर रखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जया बच्चन का नाम 'जेबी' के नाम से सेव कर रखा है-
इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने भी पत्नी जया बच्चन का नाम जेबी के नाम से सेव कर रखा है। लेकिन उन्होंने इसे बदलने की बात भी कही। बिग बी ने कहा कि वो भी जया बच्चन का नाम 'सुनती हो' कर देंगे। इस दौरान अमिताभ ने बताया था कि वह और जया दोनों ही एक दूसरे का नाम लेते हैं मगर, साथ जी लगाने की कोशिश करते हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि 3 जून 1973 में अमिताभ और जया बच्‍चन की शादी हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static