अपनी शादी को लेकर जब बोली थी जया बच्चन, मुझे नहीं पता था कि मैं इस व्यक्ति से शादी करूंगी

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 05:02 PM (IST)

महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं। दोनों की शादी को 48 साल हो गए हैं। अमिताभ और जया की लवमैरिज है। दोनोंं की पहली मुलाकात फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी और कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी का फैसला लिया। जया बच्चन भले ही आज बिग बी से अपनी हर एक बात मनवा लेती हो लेकिन शादी के वक्त वह काफी डरी हुई थी। इस बात का खुलासा उन्होंने सिमी ग्रेवाल के शो में किया था। जया की इस बात को सुनकर खुद अमिताभ हैरान हो गए थे।

अपनी शादी को लेकर जया ने किए थे खुलासे

सिमी ग्रेवाल के शो पर अमिताभ बीवी जया बच्चन के साथ पहुंचे थे। जब सिमी ग्रेवाल ने जया बच्चन से पूछा कि वह कैसे जानती थीं कि वह अमिताभ बच्चन से ही शादी करेंगी। इसका जवाब देते हुए जया ने कहा, ‘मुझे नहीं मालूम था कि मैं इस व्यक्ति से शादी करूंगी.  असल में मैं डर गई थी’।  जया का जवाब सुनकर खुद अमिताभ बच्चन हक्के-बक्के रह गए और उन्होंने कई बार जया से पूछा ‘आप सच में डर गई थीं’। उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो पा रहा था। आगे जया बच्चन ने कहा कि 'केवल एक वह ही थे जो मुझे हुक्म दे सकते थे और वह इस चीज के लिए राजी भी थीं. हर हाल में अमिताभ बच्चन के साथ रहना चाहती थीं. इसलिए अमिताभ जो भी कहते, वह उसे बिना सवाल किए खुशी-खुशी मानने के लिए  तैयार थीं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

पति के साथ टीवी देखना पसंद नहीं करती जया

अक्सर लोगों के दिमाग में यह सवाल आता है कि आखिर जया में ऐसी कौन सी खूबी है जिसे देखकर बिग बी ने उन्हें अपना लाइफपार्टनर चुना। इसका जवाब खुद अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में दिया था। अमिताभ ने कहा था कि जो पार्टनर वो चाहते थे जया वैसी ही हैं। वो पारंपरिक होने के साथ-साथ मॉर्डन भी हैं और यही खूबी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जया और अमिताभ ऐसे ही कई इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़े खुलासे कर चुके हैं जैसे कि एक इंटरव्यू में जया ने बताया था कि उन्हें बिग बी के साथ टीवी देखना बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि वह ज्यादातर स्पोर्ट्स चैनल देखते है और जया को वो बहुत बोरिंग लगता है इसलिए वह अलग कमरे में बैठकर टीवी देखती है। यही नहीं अमिताभ की दी गई साड़ियां भी जया को पसंद नहीं लेकिन फिर भी वो उसे पहन लेती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static