5 साल की बच्ची की आंखों के सामने गई मां की जान, शार्क ने दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 10:01 AM (IST)

मैक्सिकन समुद्र तट पर अपनी पांच साल की बेटी के साथ तैर रही 26 साल की एक महिला पर शार्क ने बुरी तरह से हमला कर दिया। महिला को जैसे ही खतरे का अहसास हुआ तो उसने साथ में तैर रही 5 साल की अपनी बेटी को बचाने की कोशिश की और उसे सुरक्षित बचा लिया। यह हादसा शनिवार को मेलाके में समुद्र तट से थोड़ी दूरी पर मंजानिलो बंदरगाह के पश्चिम में हुआ। खबरों की मानें तो शार्क ने महिला का एक पैर बुरी तरह घायल कर दिया था। इस महिला का नाम मारिया फर्नांडिज मार्टिनेज जिमेनेज बताया जा रहा है। स्थानीय नागरिक सुरक्षा कार्यालय के प्रमुख राफेल अराइजा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि महिला को तमाम प्रयासों के बाद भी नहीं बचाया जा सका लेकिन महिला की बेटी चमत्कारिक तौर पर बच गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला अपनी बेटी के साथ समुद्र में तैर रही थी तब शार्क ने उन पर हमला बोल दिया था। इसी बीच ग्राफिक फुटेज भी सामने आया है जिसमें मारिया रेत पर लेटी हुई दिख रही हैं।

PunjabKesari

बेटी को बचाने में गई मां की जान 

आपको बता दें कि जब महिला अपनी बेटी के साथ तैर रही थी तो उसे खतरे का एहसास हुआ और उसने अपनी बेटी को बचाने का प्रयास किया। ऐसे में वह इस दौरान खुद शार्क के हमले का शिकार हो गई। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वहां पर मौजूद लोगों को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है। उसने अपने पैर खो दिया है ये सभी लोग बचावकर्मियों के घटनास्थल पर आने का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद जब तक बचाव दल वहां पर पहुंचा तो महिला की मौत हो चुकी थी। खबरों में कहा गया है कि पैर में बड़े घाव थे और उससे महिला को बहुत तेजी से खून बह रहा था। खून के बहुत ज्यादा मात्रा में बह जाने के कारण महिला की मौत हो गई। 

स्थानीय अधिकारियों ने किया अलर्ट 

इस घटना के बाद स्थानीय अधिकारियों ने लोगों और पर्यटकों को समुद्र से बाहर रहने की चेतावनी जारी की। वहीं आयोजकों ने समुद्र में होने वाली तैराकी रेस को निलंबित कर दिया है। उन्होंने एहतियात के तौर पर मेलाक और बारा डे नविदाद में समुद्र तटों को तैराकी के लिए भी बंद कर दिया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static